Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

कमलनाथ ने कांग्रेस को नहीं दिया वोट, निकाय चुनाव में वोट नहीं डाला तो शिवराज ने घेरा; बोले- कार्यकर्ता मेहनत करे, तुम राज करो



इस समय मध्य प्रदेश के निकाय चुनावों में बीजेपी अपनी पूरी ताकत लगाने में जुटी हुई है। चंबल की सबसे हॉट सीट मानी जाने वाली मुरैना में पार्टी जोर-शोक से चुनाव प्रचार में जुटी दिखी। बीजेपी महापौर प्रत्याशी के समर्थन में रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सहित तमाम नेता एकजुट हुए। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने महापौर प्रत्याशी के समर्थन में आम सभा को संबोधित और रोड शो किया।

इसके बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ पर जुबानी हमले बोले। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ नॉन सीरियस नेता हैं और ऐसी ही उनकी पार्टी है। यह वही कमलनाथ हैं जो विधानसभा में यह कहते थे कि मैं यहां बैठ कर अपना समय बर्बाद क्यों करूं, लेकिन उन्होंने कह दिया है कि मैं मतदान करके समय बर्बाद क्यों करूं।

जो आदमी सबसे यह कह रहा है कि घर से निकले और कोंग्रेस को वोट डालिये, लेकिन खुद ही वोट डालने के लिए नहीं गया। यह लोकतंत्र के साथ नाइंसाफी है। इसके साथ ही कमलनाथ पर हमला बोलते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि कमलनाथ जी अजब नेता हैं लोगो वोट डालने के लिए कहते हैं और खुद ही नहीं डालते हैं। जब हम उनसे सवाल पूछते हैं तो उसका भी दायां-बायां जवाब देते हैं।

अब इस नगर निगम के चुनाव में जगह-जगह कमलनाथ यह कहते नजर आ रहे हैं कि मैं इस चुनाव में कोई रुचि नहीं रखता हूं। कमलनाथ जी जनता वोट डाले, कार्यकर्ता मेहनत करें और तुम केवल राज करो। इसके साथ ही शिवराज ने कहा कि मैं मानता हूं कि लोकतंत्र का अपमान करने के साथ-साथ कमलनाथ जी का कांग्रेस में भी विश्वास खत्म हो गया है। इसलिए वह खुद भी कांग्रेस को वोट नहीं दे रहे हैं।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने भी कमलनाथ पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस में कमलनाथ और जगजीत सिंह अंतरराष्ट्रीय झूठे हैं जो हमेशा झूठ बोलते रहते हैं। यही कारण है कि उन्होंने झूठ बोलकर 15 महीने प्रदेश में सरकार चलाई और गरीबों का हक छीना था।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]