Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

शतक ठोकने के बाद भी सूर्यकुमार यादव हुए निराश

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में शतक ठोकने के बाद भी सूर्यकुमार यादव निराश हो गए, क्योंकि भारत जीत नहीं सका। ऐसे में उन्होंने कहा कि कैलकुलेशन गलत हो गया, पूरी रात सोचता रहूंगा।


टीम इंडिया के लिए इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे मैच में नंबर चार पर उतरे सूर्यकुमार यादव ने शतकीय पारी खेली, लेकिन वे टीम को जिता नहीं सके। हालांकि, मैच के बाद उन्होंने कहा कि 19वें ओवर की बातें उनके दिमाग में सोते समय चलती रहेंगी कि ऐसा होता तो ऐसा होता। सूर्या ने कहा कि स्पिनर 19वां ओवर फेंक रहा था तो हमारे पास मैच जीतने का मौका था, लेकिन आखिरी दो गेंदों पर दो हिट लगाने के चक्कर में वे आउट हो गए और मैच इंडिया हार गया।

दाएं हाथ के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने मैच के बाद ब्रॉडकास्टर्स से बात करते हुए कहा, "दरअसल, मैंने कैलकुलेशन में थोड़ी गलती कर दी थी कि किसके ओवर बचे हैं, क्योंकि मैंने मोइन अली को 19वां ओवर डालते हुए देखा तो ऐसा लगा कि गेम अपनी तरफ वापस आ सकता है। मैं यही कोशिश कर रहा था कि अगर गेंद मेरी रेंज में होगी तो मैं शॉट मारूंगा। बाहर की गेंद पर बाउंड्री मारकर लास्ट ओवर तक टारगेट के नजदीक जाऊंगा।"

सूर्या ने आगे कहा, "मैं मोइन अली की पांचवीं गेंद पर बड़ा शॉट नहीं लगा सका और मैं इसके लिए निराश हूं, क्योंकि वहां एक छोटा सा मौका था इस मोमेंट पर मैच जिताने का और इससे बड़ी पारी हो जाती। हालांकि, ये सीखने के लिए अच्छी प्रक्रिया है। स्पिनर गेंद डाल रहा था और ऐसे में वहां मौका था। आखिरी दो गेंदों पर दो बड़े शॉट लगा जाते और 10 रन आ जाते तो दबाव सामने वाली टीम पर होता। ये पूरी रात मेरे सोने के समय चलता रहेगा, लेकिन कल एक नई सुबह होगी।"
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]