Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

साउथ ने बना डाली एक और मास्टरपीस मूवी



बॉलीवुड की औसत फिल्में हर बार साउथ की मास्टरपीस फिल्मों के आगे घुटने टेक देती हैं और अब ऐसा लग रहा है कि साउथ की तरफ से एक और आंधी आने वाली है जो बॉलीवुड की फिल्मों को तिनकों की तरह उड़ा देगी। बात जब धारदार एक्टिंग की आती है तो धनुष का नाम सबसे कमाल के एक्टर्स में गिना जाता है। धनुष ने अपनी नई फिल्म का अनाउंसमेंट करते हुए इसका एक टीजर वीडियो भी शेयर कर दिया है।

बाइकर लुक में नजर आए धनुष
धनुष ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'कैप्टन मिलर' का टीजर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पुराने जमाने के एक बाइकर वाले लुक में नजर आ रहे हैं। धनुष ने अपनी अपकमिंग फिल्म का ये टीजर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ये बहुत ज्यादा एक्साइटिंग होने वाला है। कैप्टन मिलर को लेकर बहुत ज्यादा रोमांचित हूं।'

टीजर देखकर एक्साइटेड हैं फैंस
इस वीडियो पर पब्लिक का रिएक्शन भी काफी जोरदार था। टीजर वीडियो देखते ही फैंस फिल्म के लिए एक्साइटेड नजर आए। लोगों ने कमेंट करके स्टोरी लाइन और बाकी चीजों के बारे में सवाल करना शुरू कर दिया। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अरुण माथेश्वरम कर रहे हैं और फिल्म Sathya Jyothi Films के बैनर तले बन रही है।

स्क्रिप्ट उठाने में एक्सपर्ट हैं धनुष
ये दोनों ही पहले कई धमाकेदार और बड़ी फिल्में दे चुके हैं और जहां तक बात है धनुष की तो रजनीकांत के एक्स दामाद किसी भी प्रोजेक्ट को उठाने से पहले ठोक बजाकर देख लेते हैं। स्क्रिप्ट उठाने के मामले में धनुष काफी चूजी है और माना जा रहा है कि इस बार वह फिर एक बार दर्शकों के लिए काफी डिफरेंट और यूनिक कॉन्टेंट लेकर आ रहे हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]