Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

जब प्रेग्नेंट वाइफ की जिंदगी में सौतन ले आए थे संजय खान, जरीन खुद कर चुकीं खुलासा

Sanjay Khan Zarine Khan Throwback Interview: संजय खान की वाइफ जरीन खान जब जायद खान को जन्म देने वाली थीं तो उनके पति को अपनी एक हिरोइन से प्यार हो गया था। वह खुद यह बात मान चुके हैं।

बॉलीवुड में शादीशुदा होने के बाद भी अपने को-स्टार की ओर आकर्षित हो जाना आम बात है। ऐक्टर-डायरेक्टर संजय खान की जिंदगी में भी ऐसा हुआ था। उस वक्त उनकी पत्नी जरीन खान प्रेग्नेंट थीं। संजय अपनी एक हिरोइन के साथ रिलेशनशिप में थे। जब वह अपनी वाइफ के साथ सिमी ग्रेवाल के शो पर पहुंचे तो उनसे इस बारे में सवाल भी किया गया। संजय ने इस बात को छिपाया नहीं था। इस पर उनकी पत्नी जरीन ने जवाब दिया था कि उनके पास धैर्य और ताकत थी और पता था कि वह वापस लौटकर आएंगे।

जीनत अमान थीं वह को-स्टार

संजय दत्त का उस वक्त उनकी अब्दुल्ला को-स्टार जीनत अमान से अफेयर हो गया था। रिपोर्ट्स यहां तक थीं कि दोनों ने शादी कर ली है। फिल्म 1980 में रिलीज हुी थी। जायद खान उसी साल जुलाई में पैदा हुए थे। संजय के अफेयर के वक्त उनक पत्नी जायद से प्रेग्नेंट थीं।

संजय ने नहीं किया था अफेयर से इनकार

जब सिमी ग्रेवाल ने संजय और जरीन से इस बारे में पूछा था तो संजय बोले, ऐसा हो सकता था। उन्होंने इस बात से इनकार नहीं किया था। संजय बोले के मैं किसी से ऐसा वादा नहीं करता जो पूरा न कर सकूं। सिमी ने उनकी पत्नी से पूछा था कि वह जायद से प्रेग्नेंट थीं इस पर वह बोली हां। जरीन ने कहा था कि हो सकता है कि वह थोड़े-बहुत भटक गए हों। मगर एक ऐक्टर की पत्नी होने के नाते आपके पास इतना धैर्य होना चाहिए। उसी समय ताकत और भरोसा होना चाहिए कि वह लौटकर आपके पास ही आएंगे। सिमी ने पूछा कि क्या उन्हें ऐसा नहीं लगा कि शादी टूट जाएगी। इस पर जरीन बोलीं, बिल्कुल भी नहीं।
जरीन बोलीं, मुझे पता थे कि ये मेरे हैं

सिमी ने यह भी पूछा कि क्या बच्चों को ये बात पता थी। इस पर जरीन बोलीं, बच्चे उस वक्त काफी छोटे थे। हर शादी में ऊंच-नीच होती है।इसी बीच संजय बोले, मैंने किसी का भरोसा नहीं तोड़ा। तभी सिमी ने यह भी बोलीं, ऐक्टर्स की लाइफ में ये होता है। कई ग्लैमरस औरतें उनसे आकर्षित हो जाती हैं। इस पर जरीन बोलीं, सिर्फ एक ही नहीं बल्कि इन पर कई ग्लैमरस ऐक्टेसस रीझीं पर मुझे हमेशा पता था कि ये मेरे हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]