Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

'सपना बाबुल का बिदाई' फेम सारा खान की लाइफ में हुई प्यार की एंट्री, पायलट को कर रही हैं डेट

सपना बाबुल का बिदाई शो से घर-घर फेमस हुईं सारा खान को लेकर खबर आ रही है कि वह किसी को डेट कर रही हैं। इतना ही नहीं सारा का प्लान तो उनसे शादी करने का भी है। चलिए जानते हैं कौन है वो शख्स।


'सपना बाबुल का बिदाई' शो की एक्ट्रेस सारा खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। अब एक्ट्रेस को लेकर एक नई खबर आई है कि वह शांत्नु राजे नाम के एक पायलट को डेट कर रही हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर सारा, शांत्नु के साथ कई मजेदार वीडियोज शेयर करती हैं। फैंस को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा और शांत्नु सोशल मीडिया के जरिए मिले और फिर दोनों दोस्त बन गए। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

एक-दूसरे को लेकर सीरियस

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सारा और शांत्नु करीब एक साल से एक-दूसरे से डेट कर रहे हैं। शांत्नु पायलट हैं और दोनों ही एक-दूसरे को लेकर सीरियस हैं। यही वजह है कि सारा ने लॉक अप के जेल में शिवम शर्मा के प्रपोजल को सीरियसली नहीं लिया था। इतना ही नहीं सारा ने अपनी लव लाइफ को लेकर भी इस शो में कुछ खुलासा नहीं किया था।

सारा अब अपने रिश्ते को ऑफिशयल करना चाहती हैं। दोनों ने हाल ही में साथ में ईद सेलिब्रेट की। इसके अलावा दोनों साथ में म्यूजिक वीडियो में भी नजर आने वाले हैं।

बता दें कि सारा अब और किसी कॉन्ट्रोवर्सी में नहीं फंसना चाहतीं इसलिए लॉक अप शो में जब वह अपने एक्स से मिलीं तब उन्होंने बहुत ही मैच्योर तरीके से सिचुएशन को हैंडल किया। इतना ही नहीं कंगना ने उनकी तारीफ भी की थी कि उन्होंने बहुत शानदार तरीके से गेम खेला।

वैसे अभी तक सारा की तरफ से इस बारे में कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। बता दें कि इससे पहले सारा ने बिग बॉस 4 में टीवी एक्टर अली मर्चेंट से शादी की थी लेकिन फिर दोनों ने 2 महीने बाद दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद अली ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सारा से शादी करना उनकी सबसे बड़ी गलती थी।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]