Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

ग्वालियर नगर निगम चुनाव में आप का बड़ा दांव, संजय सिंह बोले- जीते तो माफ करेंगे हाउस टैक्स



आम आदमी पार्टी (आप) ने मध्य प्रदेश नगर निकाय चुनाव में बड़ा दांव खेला है। आप नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने रविवार को कहा कि मध्य प्रदेश में यदि आप पार्टी को नगर निगम के चुनावों में जीत मिलती है, तो वह संपत्ति कर माफ करेगी और कमर्शियल टैक्स को हाफ कर दिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रत्येक घर को 20 हजार लीटर पेयजल मुफ्त में दिया जायेगा।

मध्य प्रदेश में नगर निगम चुनाव अंतिम चरण में पहुंच चुका है। इस बार आम आदमी पार्टी के मजबूती से चुनाव में उतरने से ग्वालियर नगर निगम का चुनाव त्रिकोणीय बन गया है। सांसद सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने अपना वचन पत्र जारी किया है, उसके एक-एक वादे को आम आदमी पार्टी जीतने के बाद पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद हाउस टैक्स माफ और कॉमर्सियल टैक्स हाफ करने के साथ ही जनता को महीने में 20 हजार लीटर पानी मुफ्त दिया जाएगा।

गांवों में भी ग्वालियर से अच्छी सड़कें: संजय सिंह
सिंह ने कहा कि नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी दिल्ली मॉडल की तर्ज पर साफ, स्वच्छ, भ्रष्टाचार मुक्त ग्वालियर नगर निगम बना कर देगी। पचास से अधिक सालों से बीजेपी का शासन ग्वालियर में नगर निगम में है। कांग्रेस का शासन भी ग्वालियर की जनता देख चुकी है। अब इस बार आम आदमी पार्टी का ईमानदार राजनीतिक विकल्प ग्वालियर और मध्य प्रदेश की जनता के सामने हैं। ग्वालियर नगर निगम ने भ्रष्टाचार का बुरा हाल, रोड के हालत कही से भी स्मार्ट सिटी तो दूर गांव में भी इससे अच्छी रोड है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]