Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

मध्य प्रदेश में कोरोना के कुल 788 मरीज, इंदौर में सबसे ज्यादा ऐक्टिव केस

भोपाल में कोरोना संक्रमण के 21 नए मामले सामने आने के बाद सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 179 हो गयी है। इनमें से सात मरीज अस्पताल में भर्ती हैं। राज्य में सबसे ज्यादा मरीज इंदौर जिले में हैं।


मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण के 21 नए मामले सामने आने के बाद सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 179 हो गयी है। इनमें से सात मरीज अस्पताल में भर्ती हैं। राज्य में सबसे ज्यादा मरीज इंदौर जिले में हैं।

जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के अनुसार शनिवार को 395 सैंपल की जांच में 21 नए कोरोना संक्रमित मिले। कुल 179 संक्रमितों में से 172 होम आइसोलेशन में हैं और 7 का अस्पताल में इलाज चल रहा है। भोपाल में दो वर्ष से अधिक की अवधि के दौरान कोरोना संक्रमण से 01 लाख 73 हजार 05 सौ 30 व्यक्ति प्रभावित हुए हैं। अब तक 23 लाख 57 हजार से अधिक को कोरोना वैक्सीन का पहला और 21 लाख 64 हजार से अधिक ने दूसरा डोज भी लिया है। वहीं प्रीकॉशन डोज मात्र 01 लाख 21 हजार 4 सौ 95 व्यक्तियों ने लगावाया है।

इंदौर में सबसे ज्यादा मरीज
राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार वर्तमान में मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के 788 मरीज हैं। इनमें सबसे अधिक 355 इंदौर जिले में और 179 भोपाल जिले में हैं। कुल 52 में से 25 जिले ऐसे हैं, जहां पर वर्तमान में कोरोना संक्रमण का एक भी मरीज नहीं हैं। शेष जिलों में संक्रमितों की संख्या काफी कम है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]