Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

आखिरी वनडे में हार्दिक पांड्या ने तोड़ा अपने डेब्यू मैच में बनाया रिकॉर्ड, 4 विकेट झटककर वनडे करियर का किया सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन



हार्दिक पांड्या इस साल काफी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में बतौर कप्तान नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस को खिताब जितवाया और उसके बाद अब अंतरराष्ट्रीय स्तर भी ऑलराउंडर प्रदर्शन करके टीम में अपनी जगह मजबूत कर रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ जारी दौरे पर हार्दिक ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में 4 विकेट झटके थे और अर्धशतकीय पारी भी खेली थी। इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के जरिए लगभग एक साल बाद वह इस फॉर्मेट में वापसी कर रहे थे और उनके प्रदर्शन से ऐसा कभी नहीं लगा कि वह लंबे समय बाद 50 ओवर के फॉर्मेट में वापसी कर रहे हैं।
इंग्लैंड के खिलाफ जारी वनडे सीरीज के तीसरे मैच में हार्दिक पांड्या ने 4 विकेट झटककर इंग्लैंड को कम स्कोर पर रोकने में अहम भूमिका निभाई। हार्दिक ने 7 ओवर में 24 रन देते हुए 4 विकेट झटके। दिलचस्प बात ये है कि इस मैच में उन्होंने तीन ओवर मेडन डाले। 7 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट लेने वाले हार्दिक पांड्या का ये वनडे करियर का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन है। इससे पहले उनका सर्वश्रेष्ठ वनडे गेंदबाजी प्रदर्शन न्यूजीलैंड के खिलाफ 2016 में डेब्यू मैच में आया था, जहां उन्होंने 31 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे।
हार्दिक इस मैच में 10वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए आए थे और उन्होंने अपने पहले ओवर की पांचवीं ही गेंद पर सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को आउट करके अपना पहला विकेट लिया। इस ओवर में कोई रन नहीं बना। अपने दूसरे ओवर में उन्होंने 2 रन दिए। जबकि तीसरे ओवर की दूसरी ही गेंद पर उन्होंने बेन स्टोक्स को आउट किया। ये ओवर भी मेडन रहा। इसके बाद पारी के 37वें ओवर में हार्दिक ने लिविंगस्टोन और जोस बटलर को आउट करके इंग्लैंड को एक ही ओवर में डबल झटका दिया।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]