Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

WI vs BAN: 'कोई उन्हें चम्मच से नहीं खिलाएगा



बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने एक बार अपने प्रदर्शन ने निराश किया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटिगुआ में खेले जा रहे पहले टेस्ट में बांग्लादेश के 6 बल्लेबाज पहली पारी में खाता भी नहीं खोल सके। पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने विडींज की घातक गेंदबाजी के आगे घुटने टेक दिए। पहली पारी में बांग्लादेश की टीम सिर्फ 103 रन पर ही ढेर हो गई। वर्ल्ड की नौवें नबंर की टीम सिर्फ 32.5 ओवर ही खेल सकी। कप्तान शाकिब अल हसन के अलावा तमीम इकबाल और लिटन दास ही दहाई के आंकड़े को छू सके।

बांग्लादेश के 6 बल्लेबाज बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। ये पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज में खेले गए पिछले गेम की पहली पारी में भी कुछ ऐसा ही हुआ था। कप्तान शाकिब टीम के प्रदर्शन से नाखुश हैं और उन्होंने बल्लेबाजों को अधिक जिम्मेदारी से खेलने के लिए कहा है।

"मेरे पास इसके लिए कोई जवाब नहीं है। यह स्पष्टीकरण से परे है। दूसरों के पास स्पष्टीकरण हो सकता है, लेकिन मेरे पास नहीं। यहां, कोच और कप्तान का काम आसान है। मान लीजिए कि कोई प्रदर्शन नहीं करता है, मैं मैं उसे ड्रॉप कर दूंगा या छोड़ दूगा। यहां, बल्लेबाजों को जिम्मेदारी लेनी होगी। उन्हें अपना काम करना होगा। कोई भी उन्हें चम्मच से नहीं खिला सकता है। वे असफल रहे, लेकिन उम्मीद है कि वे दूसरी पारी में वापसी करेंगे। यही चुनौती है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]