Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Vikram के हिट होते ही कमल हासन ने सूर्या को दी लग्जरी घड़ी

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म विक्रम सिनेमाघरों में धमाल मचा रही हैं। फिल्म हिट हो चुकी है और करोड़ों की कमाई कर रही है। इस खुशी में कमल हासन ने डायरेक्टर और एक्टर को महंगे गिफ्ट्स दिए।



साउथ सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' हिट हो चुकी है और करोड़ों की कमाई कर चुकी है। फिल्म में कमल हासन को देखकर दर्शक सीटियां बजा रहे हैं और सिर्फ एक हफ्ते में 'विक्रम' ने करीब 200 करोड़ की कमाई कर ली है। कमल हासन के अलावा फिल्म में विजय सेतुपति, फहद फासिल, सूर्या भी लीड रोल में हैं और ये सुपरस्टार के करियर की बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म है। फिल्म की सफलता के बाद कमल हासन की खुशी देखते ही बन रही है। सुपरस्टार ने फिल्म के डायरेक्टर को लग्जरी गाड़ी और एक्टर सूर्या को घड़ी गिफ्ट की है, जिसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

सूर्या को दी रोलेक्स की घड़ी

फिल्म विक्रम में एक्टर सूर्या ने कैमियो रोल किया है, उनके किरदार का नाम रोलेक्स है। फिल्म हिट हुई और इस खुशी में कमल हासन ने एक्टर को रोलेक्स की शानदार घड़ी गिफ्ट में दी है। इस घड़ी की कीमत करीब 47 लाख रुपये है। एक्टर सूर्या ने घड़ी की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए सुपरस्टार को शुक्रिया कहा है।

डायरेक्टर को दी लग्जरी कार

तो वहीं फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कनगराज को कमल हासन ने लग्जरी कार गिफ्ट की है। लोकेश ने लेक्सस कार के साथ फोटो क्लिक कराई है और इसे शेयर करते हुए कमल को धन्यवाद दिया है। बता दें, इस कार की कीमत 67 लाख से शुरू होकर 2.5 करोड़ तक है।

असिस्टेंट डायरेक्टर्स को मिली बाइक

सिर्फ यही नहीं कमल हासन ने फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर्स को बाइक गिफ्ट की है। सुपरस्टार ने 13 बाइक्स गिफ्ट के तौर पर सभी को दी है और सभी ने उनका आभार जताया। फैंस कमल हासन के इस दरियदिली से काफी खुश हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'कमल हासन को ऐसे ही सुपरस्टार नहीं कहा जाता।' तो वहीं अन्य ने लिखा, 'कमल हासन की फिल्म है तो हिट होनी ही थी।'
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]