Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

SL vs AUS : ऑस्ट्रेलिया को लगा तीसरा झटका

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क बाए हाथ में लगे चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से बाहर हो गए हैं।



श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। पहले दो मैचों में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 2-0 से अपने नाम कर ली है। हालांकि दूसरे टी20 से पहले टीम को बड़ा झटका लगा था। टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क चोट के कारण ये मैच नहीं खेल सके थे और अब तीसरे टी20 मैच से भी बाहर हो गए हैं। मिचेल स्टार्क को मंगलवार को कोलंबो में सीरीज के पहले मैच के दौरान बाएं हाथ में चोट लगी थी।

दूसरे टी20 में स्टार्क की जगह टीम में शामिल किए गए झाय रिचर्डसन को वनडे सीरीज के लिए टीम में स्टार्क के रिप्लेसमेंट के तौर पर जगह दी गई है। अगर तेज गेंदबाज मिचेल वक्त पर फिट नहीं होते हैं, तो उन्हें मौका दिया जाएगा।

बाएं हाथ का ये तेज गेंदबाज टीम के साथ रहेगा और ट्रेनिंग जारी रखेगा, लेकिन चोट को ठीक करने के लिए उसे कम से कम सात दिन और शायद अधिक समय की आवश्यकता होगी।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "(वह) श्रीलंका में टीम के साथ अभ्यास करना जारी रखेंगे और वनडे सीरीज के दौरान संभावित रूप से वापसी करेंगे। उनके ठीक होने का समय निश्चित नहीं है, लेकिन कम से कम सात दिन होने का अनुमान है

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के दो खिलाड़ी सीरीज शुरू होने से पहले बाहर हो गए थे। सीन एबॉट नेट्स में बल्लेबाजी करते समय चोटिल हो गए थे, जबकि पीटर हैंड्सकॉम्ब निजी कारणों की वजह से बाहर हो गए थे
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]