Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

SL vs AUS: तीसरे T20I से पहले श्रीलंका को लगा डबल झटका

रजिथा को बाएं के कूल्हे पर, जबकि पथिराना को दाहिनी कोहनी पर चोट लगी है। असिथा फर्नांडो और प्रमोद मदुशन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम टी20 के लिए श्रीलंका टीम में रजिथा और पथिराना की जगह लेंगे।


श्रीलंका को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा और अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच आज शनिवार को पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलना है। कोलंबो में खेले गए पहले दोनों टी20 मैचों में मेजबान श्रीलंका को हार का सामना करना पड़ा था। तीसरे मैच में टीम की कोशिश क्लीन स्वीप से बचने की होगी। हालांकि उससे पहले ही मेजबान टीम को दोहरा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज कासुन रजिथा और मथीशा पथिराना चोट के चलते तीसरे टी20 मैच से बाहर हो गए हैं। श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने बताया कि दोनों गेंदबाजों को अभ्यास के दौरान चोट गई थी।

एसएलसी ने ट्विटर पर एक बयान में कहा, 'रजिथा को बाएं के कूल्हे पर चोट लगी है, जबकि पथिराना को दाहिनी कोहनी पर चोट लगी है। असिथा फर्नांडो और प्रमोद मदुशन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम टी20 के लिए श्रीलंका टीम में रजिथा और पथिराना की जगह लेंगे।' दोनों गेंदबाज इससे पहले खेले गए दोनों टी20 मैच में टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। ऑस्ट्रेलिया ने पहला मैच 10 विकेट से जबकि दूसरा तीन विकेट से जीता था।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]