Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

हैदराबाद में भाजपा की बैठक से पहले PM मोदी और अमित शाह को धमकी

पीएम नरेंद्र मोदी तेलंगाना के सिकंदराबाद में जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं। हाल ही में सशस्त्र बलों में भर्ती के लिए अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने सिकंदराबाद में जमकर हंगामा किया था।


हैदराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को एक नेता ने धमकी दी है। हलांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। खबर है कि शख्स भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान को लेकर माफी की मांग कर रहा था। खास बात है कि यह मामला ऐसे समय पर सामने आया है, जब राजस्थान के उदयपुर में दो लोगों ने एक टेलर की निर्मम हत्या की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दुल माजिद अत्तार एक छोटी पार्टी का नेता है। उसने पैगंबर पर टिप्पणी को लेकर माफी नहीं मांगने की स्थिति में पीएम मोदी और शाह के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) को नुकसान पहुंचाने की बात कही थी। अत्तार को बुधवार को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धाराओं के तहत धार्मिक भवनाएं भड़काने और अशांति फैलाने का मामला दर्ज किया है। खास बात है कि 2 जुलाई से शुरू हो रही भाजपा की बैठक में पीएम मोदी, शाह समेत पार्टी के कई बड़े नेता शिरकत करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी सिकंदराबाद में जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं। हाल ही में अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने सिकंदराबाद में जमकर हंगामा किया था।

उदयपुर में कातिलों ने भी दी थी धमकी
राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल तेली नाम के दर्जी की निर्मम हत्या करने वाले दो आरोपियों रियाज और मोहम्मद गौस ने वीडियो भी जारी किए थे। इनमें एक वीडियो हत्या का था। जबकि, एक वीडियो में दोनों आरोपी हत्या की जिम्मेदारी लेते नजर आ रहे थे, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को भी धमकी दी थी। फिलहाल, दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। जांच में इनके तार आतंकवादी संगठनों से जुड़े होने की खबर सामने आई है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]