Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

'सम्राट पृथ्वीराज' को OTT पर रिलीज करने की तैयारी

 पृथ्वीराज के बाद अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' रिलीज होनी है जिसमें उन्होंने आनंद एल राय के साथ काम किया है। फिल्म में अक्षय भूमि के साथ काम करते नजर आएंगे।


अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं दिखा पाई है जिसकी इससे उम्मीद की जा रही थी। हाल ये है कि कई सर्किट्स में तो फिल्म के शोज कैंसिल तक करने पड़े हैं। अब खबर है कि फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के बाद हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए मेकर्स इसे जल्दी से जल्दी OTT पर रिलीज करेंगे। हालांकि अभी तक OTT प्लेटफॉर्म का नाम रिवील नहीं किया गया है।

पृथ्वीराज जल्द होगी OTT पर रिलीज
अक्षय कुमार की इस मेगा बजट फिल्म में बेहिसाब VFX का इस्तेमाल किया गया है और इसकी कुल लागत 200 करोड़ के आसपास बताई जा रही है। बॉलीवुड हंमागा की एक रिपोर्ट के मुताबिक बच्चन पांडे के बाद ये अक्षय कुमार की दूसरी फ्लॉप फिल्म है और नुकसान की भरपाई के लिए अब मेकर्स इसे जल्द से जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाने के बारे में विचार कर रहे हैं।

रामसेतु और रक्षा बंधन का है इंतजार
बता दें कि पृथ्वीराज के बाद अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' रिलीज होनी है जिसमें उन्होंने आनंद एल राय के साथ काम किया है। फिल्म में भूमि पेडनेकर फीमेल लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी। इसके बाद अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है, जिसमें वह नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस के साथ दिखाई पड़ेंगे।

अक्षय के पास नहीं है फिल्मों की कमी
का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस सबके अलावा अक्षय कुमार ने साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'Soorarai Pottru' की रीमेक भी साइन की है। हालांकि अभी तक इसके लिए हिंदी नाम फाइनल नहीं किया गया है। खबर है कि इसे हिंदी में 'Startup' नाम से रिलीज किया जाएगा।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]