Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Nayanthara-Vignesh ने मांगी माफी, तिरुपति मंदिर में नियमों का उल्लंघन करने पर जारी हुआ था नोटिस



हाल ही में साउथ की खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा नयनतारा और डायरेक्टर विग्नेश शिवन शादी के बंधन में बंधे हैं। 9 जून को दोनों तमिल रीति-रिवाजों से एक दूसरे के हो गए। वहीं, शादी के अगले दिन ही नया नवेला जोड़ा आशीर्वाद लेने तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचा और तभी उनके खिलाफ लीगल नोटिस जारी कर दिया गया। दरअसल, दोनों की एक वीडियो वायरल हो रही थी जिसमें दोनों मंदिर परिसर के अंदर चप्पल पहने चलते हुए नजर आए थे, जो कि वहां वर्जित है। इसके अलावा मंदिर में नयनतारा और विग्नेश ने तस्वीरें भी खिंचवाईं और वो भी वहां बैन है। अब दोनों ने इसके लिए माफी मांगी है।

नयनतारा-विग्नेश का माफीनामा

अब डायरेक्टर विग्नेश शिवन ने दोनों की तरफ से माफी मांगी है। विग्नेश शिवन का कहना है कि वो शादी के बाद घर जाने से पहले मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचे थे और वहां एक विवाह समारोह में शामिल हुए। वहां बहुत सारे लोग आ गए और उन्हें घेर लिया। विग्नेश आगे कहते हैं, 'हमने वहां से बाहर जाने का फैसला लिया तो हमने ध्यान ही नहीं दिया कि हम उस जगह पर चप्पल पहने प्रवेश कर रहे हैं जहां यह वर्जित है। असुविधा के लिए खेद है और माफी चाहते हैं। हम पिछले महीने तिरुपति मंदिर में पांच बार आए ताकि हम वहीं पर अपनी शादी कर सकें लेकिन कई कारणों की वजह से ऐसा संभव नहीं हो सका।'

नयनतारा और विग्नेश की लव स्टोरी
नयनतारा और विग्नेश शिवन एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म नानुम राउडी धान के सेट पर हुई थी। विग्नेश इस फिल्म का निर्देशन कर रहे थे और फिल्म के सेट पर ही वह नयनतारा को दिल दे बैठे। उसके बाद एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दोनों ने अपने रिश्ते पर पक्की मुहर लगाई थी।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]