Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के दर्शकों को मिलेगा सरप्राइज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest News: नील भट्ट और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल गुम है किसी के प्यार में के सेट पर योगेन्द्र विक्रम सिंह की वापसी हुई है। क्या शो में वह दोबारा दिखेंगे?


टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इन दिनों लगातार खबरों में छाया हुआ है। अपने लेटेस्ट ट्रैक के चलते यह शो बार-बार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। शो में सम्राट की मौत हो चुकी है और हाल ही में सेट पर नए एपिसोड्स की शूटिंग के दौरान इस किरदार को निभाने वाले कलाकार योगेन्द्र विक्रम सिंह भी आ पहुंचे थे। दरअसल बीते दिनों सीरियल के सेट पर सम्राट के जन्मदिन वाले सीक्वेंस की शूटिंग हो रही थी। इसी दौरान योगेन्द्र विक्रम सिंह (Yogendra Vikram Singh) ने सेट पर आकर अपने को-स्टार्स को सरप्राइज दे डाला। इस दौरान की कई तस्वीरों और वीडियो को योगेन्द्र ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है।

क्या होगी सम्राट की वापसी?
योगेन्द्र विक्रम सिंह की तस्वीरों को देखने के बाद कई लोग यह समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर गुम है किसी के प्यार में के मेकर्स आगे क्या-क्या करने वाले हैं? क्या सम्राट की वापसी होने वाली है? क्या सई की सारी मुश्किलें खत्म हो जाएंगी? ऐसे कई सवाल हैं जो गुम है किसी के प्यार में (GHKPM) के दर्शकों को परेशान कर रही हैं। योगेन्द्र विक्रम सिंह की तस्वीरों में आयशा सिंह (Ayesha Singh), नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) की भी झलक दिखाई दे रही है। इसी के साथ तस्वीर में सम्राट का एक पोस्टर (Standee) भी नजर आ रहा है। कुल मिलाकर इन तस्वीरों को देखकर फैन्स का दिमाग चकरा सा गया है। वहीं कुछ लोग योगेन्द्र विक्रम सिंह से गुजारिश कर रहे हैं कि वह इस शो में वापस लौट आएं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]