Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

ENG vs IND: रोहित-कोहली की फॉर्म चिंता का विषय

आकाश चोपड़ा का कहना है कि रोहित और विराट के लिए आईपीएल अच्छा नहीं रहा था और इंग्लैंड दौरे से पहले उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है। ऐसे में राहुल की चोट टीम इंडिया की मुश्किलें और बढ़ सकता है।


इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम गुरुवार को रवाना हो गई है। इस दौरे पर टीम इंडिया को रिशेड्यूल हुए एक टेस्ट मैच के साथ तीन मैच की टी20 और इतने ही मैच की वनडे सीरीज खेलनी है। इस दौरे से पहले सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ाई हुई है। राहुल को साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी टी20 सीरीज के लिए कप्तान नियुक्त किया गया था, मगर चोट के चलते वह इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। अब इंग्लैंड दौरे से पहले उनकी फिटनेस पर कोई अपडेट नहीं आया है।

ऐसे में भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज और क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा का कहना है कि राहुल की चोट टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ा सकता है। अपने यूट्यूब चैनल पर उन्होंने कहा "'केएल राहुल का खेलना इस वक्त मुश्किल है। पिछली बार उन्होंने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया था, इसमें कोई शक नहीं है। रोहित और राहुल की जोड़ी ने काफी शानदार काम किया था लेकिन अब मुझे टीम में काफी दिक्कतें दिख रही हैं। पहली बात तो ये कि रोहित शर्मा और विराट कोहली अभी पूरी तरह से तैयार नहीं हैं।"

आकाश चोपड़ा का कहना है कि रोहित और विराट के लिए आईपीएल अच्छा नहीं रहा था और इंग्लैंड दौरे से पहले उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है। ऐसे में राहुल की चोट टीम इंडिया की मुश्किलें और बढ़ सकता है।

उन्होंने आगे कहा "रोहित और कोहली दोनों का ही आईपीएल ज्यादा कुछ नहीं रहा था और उसके बाद वो साउथ अफ्रीका सीरीज में भी नहीं खेले। टूर का पहला मैच ही टेस्ट मैच है। पिछली बार आप चौथे टेस्ट मैच तक अपने आपको एडजस्ट नहीं कर पाए थे और यहां पर तो मात्र एक ही टेस्ट मैच है। इसलिए टीम में पहले से ही दिक्कतें थीं। ऐसे में अगर केएल राहुल भी बाहर हो जाते हैं तो ये समस्या और बढ़ जाएगी।"

इंग्लैंड के खिलाफ पिछली बार रोहित शर्मा 368 रनों के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे, वहीं केएल राहुल ने 315 और विराट कोहली ने 218 रन बनाए थे।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]