Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

डेविड धवन की तबियत बिगड़ी, जुग

मशहूर फिल्ममेकर डेविड धवन की तबियत अचानक बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बात की जानकारी मिलते ही एक्टर वरुण धवन 'जुग जुग जियो' का प्रमोशन छोड़ पिता को देखने पहुंच गए।


फिल्मी दुनिया के मशहूर फिल्ममेकर डेविड धवन (David Dhawan) की अचानक तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई में अस्पताल में एडमिट कराया गया है। अभी तक ये जानकारी सामने नहीं आई है कि उन्हें क्या हुआ है लेकिन जैसे ही ये खबर एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) को मिली को पिता से मिलने के लिए अस्पताल के लिए निकल गए। वरुण धवन अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' के प्रमोशन में इन दिनों व्यस्त हैं। पिता की तबियत बिगड़ने की खबर सुनते ही एक्टर प्रमोशन बीच में ही छोड़कर भागे।

डेविड धवन को है एडवांस स्टेज डायबिटीज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेविड धवन को एडवांस स्टेज का डायबिटीज है। जिसके चलते उनकी पहले भी तबियत बिगड़ चुकी है। माना जा रहा है कि इसी वजह से उनकी तबीयत खराब हुई होगी। हालांकि, अब तक इस बारे में कोई सही जानकारी सामने नहीं आई है। पापा के बीमार होने की खबर पाते ही वरुण धवन परेशान हो गए थे और वह आनन-फानन में प्रमोशन छोड़कर चले गए।

कई फिल्में बना चुके हैं डेविड धवन

डेविड धवन फिल्म इंडस्ट्री में सालों से काम कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में बनाई हैं। जिसमें कुली नंबर 1, मैं तेरा हीरो, जुड़वा, हसीना मान जाएगी, साजन चले सुसराल, जोड़ी नंबर 1, पार्टनर, मैंने प्यार क्यों किया जैसी फिल्में लिस्ट में शामिल हैं।

जुग-जुग जियो के प्रमोशन में बिजी हैं वरुण धवन

बता दें, जुग-जुग जियो 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन में सभी स्टार्स जुटे हुए हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर लीड रोल में हैं। इसके जरिए नीतू कपूर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]