Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

आमिर खान ने मनाया मां जीनत हुसैन का जन्मदिन

बॉलीवुड परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपनी मॉम के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। आमिर अपनी मां के लिए अपना प्यार दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। आमिर खान अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं


बॉलीवुड परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपनी मॉम के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। आमिर अपनी मां के लिए अपना प्यार दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। आमिर खान अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं और उनकी मॉम भी अपने बेटे की सबसे बड़ी सपोर्टर हैं। ऐसे में हाल ही में मां जीनत हुसैन (Aamir Khan's mother Zeenat Hussain) के बर्थ डे (Zeenat Hussain Birthday) के खास मौके पर बेटे आमिर खान ने उसे बेहद खास तरीके से सेलिब्रेट किया।

जीनत हुसैन का जन्मदिन
इस खास मौके पर आमिर के कई करीबी लोग शामिल हुए और माहौल को और भी वॉर्म और होमली मनाया। आमिर अपनी मां के सबसे करीब हैं और उनके साथ एक अच्छा बॉन्ड साझा करते हैं। वह उनकी काम और परियोजनाओं की ईमानदार आलोचकों में से एक हैं। उनकी सलाह उनके जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। ज़ीनत हुसैन न केवल उनकी फ़िल्में देखने वाली पहली व्यक्ति होती हैं, बल्कि वह वो व्यक्ति भी हैं जो आमिर के सभी जुनूनी प्रोजेक्ट्स के लिए हामी भर्ती हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]