Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

बॉक्स ऑफिस पर कमल हासन की दहाड़, ‘विक्रम’ से मात खा गई अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’

अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज चौहान और कमल हासन की विक्रम इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। दोनों फिल्में बड़े बजट की हैं। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तुलना करें तो विक्रम कहीं आगे निकल गई है।


अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को समीक्षकों की ओर से सराहा गया। हालांकि यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म की धीमी शुरुआत हो सकती है क्योंकि एडवांस बुकिंग और फिर मॉर्निंग शोज में टिकटों की बिक्री कम रही थी। अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' के साथ 3 मई को कमल हासन की बिग बजट फिल्म 'विक्रम' ने भी दस्तक दी। दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े आ गए। ओपनिंग डे पर 'विक्रम' अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से काफी आगे है।

कितना रहा 'सम्राट पृथ्वीराज' का कलेक्शन

'सम्राट पृथ्वीराज' पहले दिन ही 'विक्रम' से पिछड़ती दिखी। राहत की बात रही कि इसने डबल डिजिट का आंकड़ा छू लिया। अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म ने 12 से 14 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म के भारी-भरकम बजट को देखें तो इसे कम से कम 6 से 8 करोड़ और कमाने चाहिए थे। सुबह फिल्म की धीमी शुरुआत देखी गई लेकिन दोपहर तक इसने रफ्तार पकड़ ली। अंतिम आंकड़े आने तक इनमें थोड़ा बहुत फेरबदल हो सकता है।

विक्रम की बंपर ओपनिंग

कमल हासन के 'विक्रम' में विजय सेतुपति और फहाद फासिल भी हैं। फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है। 'विक्रम' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालें तो 'सम्राट पृथ्वीराज' बहुत पीछे रह गई। कमल हासन की फिल्म ने पहले दिन ग्रॉस 40 से 50 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ने जबरदस्त शुरुआत की है। 'विक्रम' के बारे में पहले से ही अनुमान लगाया जा रहा था कि इसकी बंपर ओपनिंग होने वाली है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]