Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

आदित्य रॉय कपूर के एक्शन ने किया धमाका

आदित्य रॉय कपूर स्टारर 'ओम' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में एक्टर दमदार एक्शन कर रहे हैं और उनके साथ फिल्म में संजना संघी, जैकी श्रॉफ, प्रकाश राज लीड रोल में होंगे।

आदित्य रॉय कपूर और संजना संघी स्टारर फिल्म ओम: द बेटल विदइन का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में आदित्य रॉय कपूर का धांसू अंदाज देखने को मिल रहा है। उनका ऐसा अवतार पहले कभी देखने को नहीं मिला है। उनके साथ स्टार्स संजना सांघी, प्रकाश राज, आशुतोष राणा, जैकी श्रॉफ भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। देखने में ट्रेलर जबरदस्त दिख रहा है, तो चलिए आपको फिल्म ओम के ट्रेलर की कहानी बताते हैं।

कैसा है ट्रेलर?

ट्रेलर की शुरुआत में पूरा परिवार दिखाया जाता है, जिसमें दो बच्चे और पति-पत्नी है। फिर पोखरण के बारे में देव राठौड़ (जैकी श्रॉफ) बात करते हैं और फिर उनपर देशद्रोही होने का आरोप लग जाता है। इसके बाद एंट्री होती है ओम की, जिसे एक मिशन दिया जाता है। ओम मिशन को पूरा करने निकलता है और उसकी याददाश्त चली जाती है। अब ऐसे में उसकी याददाश्त कैसे वापिस आएगी और वो पिता देव को देशद्रोही के आरोप से कैसे मुक्त करेगा? ये फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। कुल मिलाकर फिल्म की कहानी एक्शन-थ्रिलर से भरपूर होने वाली है। जिसमें आदित्य रॉय कपूर टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए दमदार एक्शन करेंगे।

अहमद खान ने किया डायरेक्शन

फिल्म का निर्देशक अहमद खान ने किया है। डायरेक्टर इससे पहले बागी फ्रेंचाइजी की सीरीज डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखकर कई जगहों पर आपको टाइगर श्रॉफ की याद आ जाएगी। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म के बाद आदित्य टाइगर की गद्दी छीन सकते हैं। इसके अलावा फिल्म में आशुतोष राणा, संजना संघी, प्रकाश राज, जैकी श्रॉफ लीड रोल में हैं और सभी अच्छी एक्टिंग करते दिख रहे हैं।

लोगों ने क्या दिया रिएक्शन

ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा है और लोग इस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'टाइगर श्रॉफ को आप रिप्लेस कर सकते हैं।' तो वहीं अन्य एक ने लिखा, 'ओम के ट्रेलर को देखकर बागी 3 की याद आ गई।' एक यूजर ने लिखा, 'बागी 3 की तरह ये भी फ्लॉप न हो जाए।' अन्य एक फैन ने लिखा, 'आपका ये लुक दमदार है मैं फिल्म का इंतजार कर रहा हूं।'
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]