Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

कोलकाता के राष्ट्रीय पुस्तकालय में बीजेपी की मीटिंग

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दो दिवसीय पश्चिम बांगला दौरे के समय कोलकाता के राष्ट्रीय पुस्तकालय में भी बैठक का वेन्यू रखा गया है। इस बात पर टीएमसी ने विरोध जताया और नियमों का उल्लंघन बताया


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इन दिनों पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। कोलकाता की नेशनल लाइब्रेरी को राजनीतिक बैठके के लिए इस्तेमाल करने पर टीएमसी ने ऐतराज जताया है। हाल ही में भाजपा से टीएमसी में गए जय प्रकाश मजूमदार ने कहा है कि लाइब्रेरी के नियमों के मुताबिक इसका इस्तेमाल राजनीतिक उद्देश्य के लिए नहीं किया जा सकता। बता दें कि मजूमदार अब टीएमसी के राज्य में उपाध्यक्ष हैं।

मजूमदार ने कहा, यह केंद्र सरकार द्वारा संचालित संस्थान है लेकिन इसमें पीछे के दरवाजे से एंट्री की गई है। यह एक धरोहर है और इसका सुरक्षित रहना ज रूरी है। ये लोग सामाजिक संगठन के नाम पर यहां बैठक कर रहे हैं और नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

बता दें कि भाजपा राज्य कार्यकारिणी की बैठक इसी लाइब्रेरी में बुधवार शाम करने वाली है। जेपी नड्डा इस बैठक के जरिए पश्चिम बंगाल भाजपा नेताओं में व्याप्त असंतोष को भी दूर करने की कोशिश करेंगे। भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो और अर्जुन सिंह के पार्टी छोड़ने के बाद भाजपा अध्यक्ष यह बैठक कर रहे हैं। बुधवार को भाजपा अध्यक्ष चिनसुरा और चंदननगर पहुंचे थे।

भाजपा सांसद सौमित्र खान ने मीडिया को बताया, 2024 में राज्य में सार्थक परिणाम पाने के लिए जेपी नड्डा बैठक कर रहे हैं। चिनसुरा में वंदे मातरम भवन को देखने के बाद जेपी नड्डा ने लेखक बंकिम चंद्र चैटर्जी को श्रद्धांजलि दी।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]