Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

राखी दवे और बा में होगी जबरदस्त लड़ाई

Anupama Latest Episode Fans Reaction: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupama 30 June Episode) को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। लोग राखी दवे और बा की जबरदस्त कैटफाइट देखने के लिए बेताब से हो रहे हैं।


टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) के लगभग सभी किरदार अपने आप में खास हैं। नेगेटिव रोल निभाने वाली एक्ट्रेस तस्नीम शेख भी अनुपमा की कहानी में अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा ही देती हैं। इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि जब-जब अनुपमा से तस्नीम शेख गायब रही हैं, तब-तब दर्शकों को कुछ ना कुछ कमी जरूर खली है। अनुपमा के करेंट ट्रैक में राखी दवे खूब मसाला लगा रही है। वह अपनी मस्ती से बाज नहीं आती है और मौका देखते ही वह शाह परिवार को बेइज्जत करके ही चैन की सांस लेती है। आलम यह है कि अपनी बेटी किंजल की गोदभराई में भी वह शांत नहीं बैठी है। अनुपमा के नए एपिसोड (Anupama 30 June Episode) में आपको खूब मसाला मिलने वाला है और बा के साथ राखी दवे की जबरदस्त झड़प भी होने वाली है। इस दमदार एपिसोड को देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

राखी दवे और बा में होगी जबरदस्त लड़ाई
राखी दवे (Tassnim Sheikh) अपनी शानो-शौकत झाड़ने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है। ऐसे में वह किंजल (Nidhi Shah) की गोदभराई पर बा को खानदानी कंगन देने के लिए खूब सुनाएगी। बात इतनी बढ़ जाएगी कि दोनों के बीच की तू-तू मैं-मैं कम होने का नाम नहीं लेगी। दूसरी ओर अनुपमा (Rupali Ganguly) का भी खून खौल उठेगा क्योंकि वह चाहती है कि किंजल की गोदभराई शांति से हो पूरी हो जाए। अनुपमा के नए एपिसोड को देखने के लिए लोग बेताब से हैं और सभी लोग यह जानना चाहते हैं कि आखिर आगे क्या-क्या होगा?
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]