Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी ने रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में दिखाया दम

रणजी ट्रॉफी 2022 के सेमीफाइनल मैच में बंगाल की क्रिकेट टीम के लिए खेल मंत्री मनोज तिवारी ने दूसरे दिन दमदार खेल दिखाया और उन्होंने पिछले 3 मैचों में चौथी बार अर्धशतकीय पारी खेलकर कमाल कर दिया।


बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी हैं और वे इस समय अपने राज्य की टीम के लिए रणजी ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच खेल रहे हैं। इसी टूर्नामेंट में मनोज तिवारी का शानदार प्रदर्शन जारी है। उन्होंने पिछले तीन मैचों में चौथी बार 50 रन का आंकड़ा पार किया है। बंगाल के लिए खेल रहे मनोज तिवारी ने मध्य प्रदेश के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में दूसरे दिन अच्छी बल्लेबाजी की और वे 86 रन बनाकर नाबाद हैं। इससे पहले क्वार्टर फाइनल में मनोज तिवारी ने शतकीय पारी टीम के लिए खेली थी।

बंगाल की टीम एक समय 54 पर 5 विकेट खो चुकी थी। मध्य प्रदेश के खिलाफ बंगाल की टीम संघर्ष कर रही थी, लेकिन मनोज तिवारी ने शाहबाज अहमद के साथ पारी को आगे बढ़ाया और दिन का खेल खत्म होने तक नाबाद शतकीय साझेदारी पूरी की और टीम को संभालने का काम किया। टीम ने 5 दिवसीय मैच के दूसरे दिन 66 ओवर में 5 विकेट खोकर 197 रन बना लिए हैं। टीम अभी भी पहली पारी के आधार पर 144 रनों से पिछड़ी हुई है। एमपी की टीम ने पहली पारी में 341 रन बनाए थे।

वहीं, रणजी ट्रॉफी के इस सीजन के दूसरे सेमीफाइनल मैच में मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए उत्तर प्रदेश के खिलाफ 393 रन बनाए थे। इसके जवाब में उत्तर प्रदेश की टीम ने पहली पारी में 8 ओवर में 2 विकेट खोकर 14 रन बना लिए हैं। इस मैच में बारिश भी बाधा बनी है। अब देखना ये है कि क्वार्टर फाइनल मैच में कर्नाटक को हारकर सेमीफाइनल में पहुंची यूपी की टीम यहां कैसा प्रदर्शन करती है। मुंबई के लिए यशस्वी जायसवाल ने 100 और हार्दिक तैमोर ने 115 रन बनाए।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]