Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

मध्य प्रदेश में पत्नी की हत्या कर व्यक्ति ने की खुदकुशी

रांझी पुलिस थाना प्रभारी सहदेवराम साहू ने शनिवार को बताया कि यहां शारदा नगर रांझी निवासी विभोर साहू (30) का विवाह इस साल फरवरी में रितु साहू (23) से हुआ था। वह ऑटो चलाता था, लेकिन पिछले 15 दिनों से अप


मध्यप्रदेश के जबलपुर में 30 वर्षीय व्यक्ति ने कथित रूप से कैंची से हमला कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और बाद में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आरोपी व्यक्ति पिछले 15 दिनों से काम पर नहीं जा रहा था, जिसके कारण इस दंपति में विवाद चल रहा था।

रांझी पुलिस थाना प्रभारी सहदेवराम साहू ने शनिवार को बताया कि यहां शारदा नगर रांझी निवासी विभोर साहू (30) का विवाह इस साल फरवरी में रितु साहू (23) से हुआ था। वह ऑटो चलाता था, लेकिन पिछले 15 दिनों से अपने काम पर नहीं जा रहा था।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार घटना के वक्त घर में पति-पत्नी अकेले थे और काम पर नहीं जाने की बात पर दोनों में विवाद हो गया और पति ने कैंची से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसके बाद विभोर ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

उन्होंने कहा कि विभोर की मां शुक्रवार शाम लगभग सात बजे घर लौटी तो देखा कि बहू का खून से लथपथ शव कमरे में पड़ा है और बेटा फांसी से लटका हुआ है। साहू ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]