Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

नेशनल हेराल्ड केस में राहुल और सोनिया गांधी की पेशी आज, कांग्रेस कार्यकर्ता छत्तीसगढ़ ईडी ऑफिस का करेंगे घेराव

नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने राहुल और सोनिया गांधी को पेश होने के लिए नोटिस जारी किया है। ऐसे में नाराज पार्टी कार्यकर्ता सोमवार को रायपुर के ईडी ऑफिस का घेराव करेंगे।


नेशनल हेराल्ड-एजेएल से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होना है। इसके विरोध में छत्तीसगढ़ की सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता राज्य के ईडी ऑफिस का घेराव करेंगे।

रायपुर जिला कांग्रेस कमेटी ने आंदोलन की अपनी योजना तैयार कर ली है। इसके तहत पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता काले बैज पहनेंगे और रापुर के पचपेड़ी नाका स्थित ईडी कार्यालय की ओर मार्च करेंगे। पार्टी का आरोप है कि केंद्र की भाजपा सरकार विपक्षी नेताओं और उनके राजनीतिक विरोधियों को निशाना बनाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। मध्य प्रदेश से राज्यसभा के लिए चुने गए सांसद विवेक थंका ने कहा कि उन्होंने ऐसा पूर्वाग्रह और सत्ता का दुरुपयोग पहले कभी नहीं देखा।

उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ चल रहा मामला झूठा है। रायपुर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गिरीश दुबे ने कहा कि छत्तीसगढ़ के पार्टी कार्यकर्ता 13 जून को देशव्यापी आंदोलन में शामिल होंगे, जब पार्टी नेता राहुल नोटिस के जवाब में ईडी के सामने पेश होंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार विपक्षी नेताओं के खिलाफ झूठे मामले बना रही है। वहीं पार्टी नेता महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए बार-बार धार्मिक भावनाओं को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]