Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

मार्कस स्टोइनिस श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से हुए बाहर




श्रीलंका के दौरे पर ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम का चोट का संकट गहराता जा रहा है। चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट में मार्कस स्टोइनिस और एश्टन एगर का नाम शामिल हो गया है। मार्कस स्टोइनिस तो साइड स्ट्रेन की वजह से बाकी बची वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं, जबकि एश्टन एगर भी इस तरह की समस्या से परेशान हैं और उनका आगे खेलना संदिग्ध नजर आ रहा है। हालांकि, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दो नए खिलाड़ियों को टीम में शामिल कर लिया है।

दरअसल, ट्रैविस हेड और बाएं हाथ के अनकैप्ड स्पिनर मैथ्यू कुहनेमैन को गुरुवार को पल्लेकल में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच से पहले हंबनटोटा में श्रीलंका ए के खिलाफ चल रहे ऑस्ट्रेलिया ए के चार दिवसीय मैच से बुलाया गया है। अगर एगर चोट के कारण टेस्ट टीम से बाहर हो जाते हैं, तो कुहनेमैन नाथन लियोन और मिशेल स्वेप्सन के साथ नजर आ सकते हैं, क्योंकि इस बात की संभावना है कि ऑस्ट्रेलिया गाले में होने वाले मैचों के लिए तीन फ्रंटलाइन स्पिनरों के साथ जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया ने दौरे के शुरुआती दौर में चोटों की समस्या का सामना किया है। मिचेल स्टार्क अभी पहले टी20 आई में बुरी तरह कटी हुई उंगली की चोट के कारण बाहर हैं, जो इससे उबर रहे हैं और मिचेल मार्श (काफ इंजरी) वर्तमान में उपलब्ध नहीं हैं। केन रिचर्डसन हैमस्ट्रिंग के कारण वनडे सीरीज से बाहर हैं और ऑलराउंडर सीन एबॉट को दौरे की शुरुआत में उंगली की चोट का सामना करना पड़ा था।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]