Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

भोपाल में पैगंबर मोहम्मद को लेकर युवक ने की टिप्पणी, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

भोपाल में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। युवक ने सोशल मीडिया पर पैगंबर मोहम्मद को लेकर गलत टिप्पणी की थी जिसकी वजह से उसपर मामला दर्ज किया गया है।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पैगंबर मोहम्मद को लेकर टिप्पणी करने वाले पर एफआईआर दर्ज हुई है। टिप्पणी करने वाले की पहचान अशोका गार्डन क्षेत्र निवासी अभिषेक सिंह के तौर पर हुई है। अभिषेक पर धार्मिक भावनाएं भड़काने को लेकर मामला दर्ज किया गया है। उसने इंस्टाग्राम पर पैगंबर मोहम्मद को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी।
दरअसल अमान हुसैन ने अभिषेक के खिलाफ अशोका गार्डन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि अभिषेक ने मेरे इंस्टाग्राम पर पैगंबर के बारे में गलत टिप्पणी की थी, जिससे मेरी भावनाएं आहत हुई है। आरोपी के खिलाफ अमान ने पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
आरोपी के खिलाफ धारा 295A और 505(2) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ मिली शिकायत के अनुसार मामले का संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने यह भी बताया कि उस टिप्पणी को हटवा दिया गया है ताकि किसी भी प्रकार से तनाव का माहौल ना बन सके।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]