Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन का ऐलान

श्रीलंका की मेजबानी में ऑस्ट्रेलिया को पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इस सीरीज की शुरुआत 14 जून से हो रही है। इसी मैच के लिए कंगारू टीम की प्लेइंग इलेवन का ऐलान हो गया है। कुछ खिलाड़ी बाहर हैं।


श्रीलंका के खिलाफ 14 जून से शुरू हो रही पांच मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज के पहले मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन सामने आ गई है। टीम के कप्तान आरोन फिंच ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। इसी के साथ ये जानकारी भी सामने आ गई है कि तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन चोट की वजह से इस पूरी वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। शनिवार को टी20 मैच से पहले वार्मअप के दौरान रिचर्डसन को हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी।

दाएं हाथ का यह गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया वापस जाएगा और कप्तान आरोन फिंच ने बताया है कि अनुभवी गेंदबाज के छह सप्ताह तक बाहर रहने की उम्मीद है। रिचर्डसन के रूप में ऑस्ट्रेलिया की उस टीम के लिए एक और झटका है, जो पहले से ही साथी तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (फिंगर इंजरी) और अनुभवी ऑलराउंडर मिचेल मार्श (काफ इंजरी) को चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर चल रहे हैं।

इसका मतलब है कि टेस्ट कप्तान पैट कमिंस की एकदिवसीय सीरीज के शुरुआती मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है, जिसमें वे पेसर जोश हेजलवुड और झाय रिचर्डसन की तिकड़ी का हिस्सा होंगे। एडम जैम्पा के अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए ऑस्ट्रेलिया लौटने की वजह से बाएं हाथ के स्पिनर एश्टन एगर को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है। ऐसे में मैक्सवेल को काफी ओवर गेंदबाजी करनी होगी।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है

आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, एलेक्स केरी, एश्टन एगर, पैट कमिंस, झाय रिचर्डसन और जोश हेजलवुड
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]