Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन का ऐलान

न्यूजीलैंड के खिलाफ नॉटिंघम में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन का ऐलान हो गया है। जैक लीच की वापसी हो गई है, क्योंकि वे पहले मैच में खेले थे, लेकिन कनकशन का शिकार हो गए थे।


इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का एक मुकाबला खेला जा चुका है, जबकि दूसरा मैच शुक्रवार 10 जून से नॉटिंघम में खेला जाएगा। इसी मुकाबले के लिए मेजबान टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। प्लेइंग इलेवन में उस खिलाड़ी की वापसी हो गई है, जो पिछले मैच में कनकशन के कारण बाहर हो गए थे।

दूसरे टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में जैक लीच की वापसी हो गई है। जैक लीच लॉर्ड्स टेस्ट मैच में फील्डिंग के दौरान सिर पर चोट लगने के कारण कनकशन की वजह से मैच से बाहर हो गए थे। उनकी जगह गेंदबाजी और बल्लेबाजी का जिम्मा मैथ्यू पार्किंसन ने संभाला था, लेकिन पार्किंसन उतने प्रभावी नजर नहीं आए। ऐसे में इस स्पिनर को इंग्लैंड की टीम ने प्लेइंग इलेवन में फिर से शामिल कर लिया है।

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

जैक क्राउले, एलेक्स लीस, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरेस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), मैथ्यू पॉट्स, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]