Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

केके दर्द में एसिडिटी की दवा ले रहे थे

सिंगर शान ने केके के निधन के बाद अपने हार्ट का चेकअप करवाया है। उनके बच्चों ने जिद की थी। उन्होंने लोगों से अपील की कि उन्हें भी ऐसा करवाना चाहिए खासकर 40 पार हैं तो।


सिंगर केके के निधन के बाद उनके दोस्त शान को लोग मैसेज कर रहे हैं कि वह अपनी सेहत का ध्यान रखें। इतना ही नहीं अपने बच्चों के कहने पर शान ने अपने हार्ट का चेकअप भी करवाया है। केके का निधन 31 मई को कोलकाता में एक परफॉर्मेंस के बाद हुआ था। वह लोगों को देखने में एकदम सही मालूम पड़ते थे लेकिन उनकी ऑटोप्सी करवाने वाले डॉक्टर ने बताया था कि उनके हार्ट में कई ब्लॉकेज थे। डॉक्टर ने यह भी कहा था कि उन्हें लंबे वक्त से दिल की बीमारी थी जिस पर ध्यान नहीं दिया गया। वह शायद इसे एसिडिटी समझकर दवाएं लेते रहे।

इवेंट पर होनी चाहिए थी एंबुलेंस

सिंगर शान ने बताया है कि उनके बेटे सोहम मुखर्जी और शुभ मुखर्जी की जिद पर उन्होंने हेल्थ चेकअप करवाया है। उन्होंने ऐसा करने के लिए वक्त निकाला और दूसरों से भी रिक्वेस्ट की। जब शान से पूछा गया कि क्या व्यवस्था में कमी थी तो उन्होंने बॉलीवुड हंगामा को बताया, जब 300-400 लोग इकट्ठे होते हैं तो सिर्फ आर्टिस्ट के लिए ही नहीं बल्कि जो लोग अटेंड कर रहे थे उनके साथ भी दुर्घटना हो सकती है। कई लोगों से परमिशन लेने के साथ वहां एंबुलेंस का होना प्रक्रिया का हिस्सा होता है। हर कंपनी को ऐसा करना चाहिए। 
किसी ने ध्यान नहीं दिया कि दिल का चेकअप करवाएं

शान ने बताया कि शो में कई बार ऐसा होता है कि हम बहुत एक्साइटेड हो जाते हैं। क्योंकि आपके सामने लाइव ऑडिएंस होती है, उस वक्त आप क्या नखरे कर पाओगे। केके महीने में 8 से ज्यादा शोज नहीं करते थे आप उन्हें कितना भी पैसा ऑफर करो। वह बहुत ध्यान रखते थे। यह बहुत फ्रस्ट्रेट करने वाला है कि ऐसा कुछ हो सकता है। कोई इस बात को पॉइंट आउट कर सकता था। उनकी पीठ और कंधे में दर्द हो रहा था लेकिन वह एसिडिटी की दवा ले रहे थे। मैं दुखी हूं लेकिन अपसेट भी कि इतने सारे लोग उनके साथ थे। किसी के दिमाग में नहीं आया कि उनका हार्ट चेक करवा लेना चाहिए।

शान ने की चेकअप की अपील

शान बताते हैं मुझे कई लोगों से मैसेज आए कि अपना ध्यान रखना। क्योंकि वह घर के जैसे ही थे। हमने साथ करियर शुरू किया था। मेरे बच्चे भी जोर देर रहे थे तो मैं स्पेशली एक दिन के लिए मुंबई गया और हार्ट चेकअप करवाया। मैं सबसे कहना चाहूंगा, खासकर जो लोग 40 साल के हैं दो साल में एक बार चेकअप जरूर करवाएं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]