Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

दतिया में बदमाशों का पीछा कर रहे पुलिसवालों पर ताबड़तोड़ फायरिंग

मध्य प्रदेश के भिंड जिले की पुलिस की दतिया जिले के सेवड़ा में बदमाशों में हुई मुठभेड़ में एक बदमाश और दो पुलिस कर्मचारी घायल हो गए हैं। इस दौरान पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार किया है।


मध्य प्रदेश के भिंड जिले की पुलिस की दतिया जिले के सेवड़ा में बदमाशों में हुई मुठभेड़ में एक बदमाश और दो पुलिस कर्मचारी घायल हो गए हैं। इस दौरान पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है।

भिंड के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश खरपुसे ने बताया कि भिंड जिले के देहात थाने में पदस्थ निरीक्षक विनोद सिंह कुशवाह ने दतिया जिले के सेवड़ा में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि भिंड जिले के लहार थाना मिहोना और जिला भिंड के अन्य थानों के गंभीर अपराधों में वांछित आरोपी कृष्णा कुशवाह निवासी बरूअनपुरा थाना लहार को उसके दो अन्य साथियों के साथ कल शाम भिंड जिले के आमयन क्षेत्र से दतिया के सेवड़ा तरफ भागने पर उसका पीछा किया गया।

पुलिस टीम पर बदमाशों ने की फायरिंग
सेवड़ा बायपास तिराहे पर उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो तीनों लोगों ने पुलिस दल पर जान से मारने की नियत से कट्टों से फायर करते हुए भागने लगे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को आत्मसमर्पण करने की हिदायत दी गई, लेकिन उन लोगों ने लगातार फायरिंग की। जिस पर पुलिस ने आत्मरक्षा में फायर किए गए, जिसमें आरोपी कृष्णा कुशवाह के घुटने के पास एक गोली लगी।

इनामी बदमाश है कृष्णा कुशवाहा
पुलिस ने कहा कि कृष्णा कुशवाहा शातिर बदमाश है और उस पर भिंड जिले में हत्या, लूट के अलावा कई अपराध दर्ज हैं। वह भिंड पुलिस की ओर से 10 हजार रुपये का इनामी है। पुलिस ने तीनों व्यक्तियों कृष्णा कुशवाहा निवासी बरूअनपुरा थाना लहार जिला भिंड, अजय रावत निवासी सियावली, राजा रावत निवासी सियावली को गिरफ्तार किया। साथ ही पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 2 बाइक और दो 315 बोर के कट्टे ओर कुछ कारतूस भी जब्त किए हैं। मुठभेड़ के दौरान पुलिस दल के सहायक उपनिरीक्षक सत्यवीर सिंह और कॉन्स्टेबल सुमित भी घायल हुए हैं। दोनों घायलों को दतिया अस्पताल में भर्ती किया गया है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]