Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

BJP नेताओं पर FIR

पूर्व CM डॉ. रमन ने सीएम भूपेश बघेल पर एक बार फिर ट्वीट कर हमला बोला। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र और संविधान का गला घोंटने वाले भूपेश बघेल दिल्ली जाते ही लोकतंत्र की दुहाई देने लगते हैं।


नेशलन हेराल्ड मामले में कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी व पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ईडी ने समन भेजा है। सोमवार को राहुल गांधी की पेशी भी हुई, जिसे लेकर कांग्रेस ने दिल्ली, सहित कई राज्यों में प्रदर्शन किया। वहीं छत्तीसगढ़ में पूर्व आईएएस ओपी चौधरी पर एफआईआर दर्ज करने को लेकर भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सकार के खिलाफ हल्ला बोला। इस मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सीएम भूपेश बघेल पर एक बार फिर ट्वीट कर हमला बोला। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र और संविधान का गला घोंटने वाले भूपेश बघेल दिल्ली जाते ही लोकतंत्र की दुहाई देने लगते हैं।

डॉ. रमन ने का कि भाजपा कार्यकर्ताओं और विरोध की आवाज दबाने जो तानाशाही औऱ दमन छत्तीसगढ़ में चल रहा है, वह बेहद शर्मनाक है। बंगाल से बदतर हालात छत्तीसगढ़ की हो गई है। रमन ने कहा कि एक तरफ सीएम भूपेश खुद प्रदर्शन करने दिल्ली जा रहे हैं और दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ में सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन करने पर FIR करते हैं। छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र और संविधान का गला घोंटने वाले भूपेश बघेल दिल्ली जाते ही लोकतंत्र की दुहाई देने लगते हैं। दरअसल, पूर्व आईएएस ओपी चौधरी पर कोयला चोरी का फर्जी वीडियो वारयल करने पर रायगढ़ में अपराध दर्ज किया गया है। इस मामले में रायगढ़ के भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन करने, सड़क जाम करने, प्रदर्शन के पूर्व अनुमति नहीं लेने और सीएम का पुतला दहन करने पर नायब तहसीलदार विद्याभूषण साव ने रायगढ़ कोतवाली में 17 भाजपा नेताओं के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]