Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

आश्रम 3: जब रियल लाइफ में ढोंगी बाबा से मिलीं ईशा गुप्ता

Aashram 3: ईशा गुप्ता ने बताया कि वह रियल लाइफ में एक बार एक ढोंगी साधु से मिली थीं जिसने उनसे पुण्य पाने के लिए पैसे देकर ये काम करवाने की बात कही थी। ईशा ने कहा कि वह बाबाओं में नहीं मानती हैं।


बॉबी देओल की पॉपुलर वेब सीरीज 'आश्रम' का तीसरा सीजन लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस बार निर्देशक प्रकाश झा एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को भी ऑन बोर्ड ले आए हैं। ईशा गु्प्ता और बॉबी देओल के बीच कई बेहद बोल्ड और सेंसेश्नल सीन शूट किए गए हैं जो सुर्खियां बटोर रहे हैं। सीरीज की कहानी क्योंकि एक ढोंगी बाबा के इर्द गिर्द घूमती है, इसलिए एक इंटरव्यू में ईशा से पूछा गया कि क्या रियल लाइफ में वह किसी ढोंगी बाबा से मिली हैं?

ढोंगी बाबा ने ईशा गुप्ता से मांगे थे पूजा के पैसे
ईशा गु्प्ता ने बताया वह बाबाओं में यकीन नहीं करती हैं। ईशा गुप्ता ने कहा कि वह भगवान में मानती हैं लेकिन इन ढोंगी साधुओं में जरा भी नहीं। ईशा गुप्ता ने बताया कि वह रियल लाइफ में एक बार एक ढोंगी साधु से मिली थीं जिसने उनसे एक पूजा का आयोजन करने के लिए पैसे मांगे थे। ईशा ने बताया कि इस ढोंगी ने उनसे कहा था कि अगर पैसे देने के बाद वह पूजा में नहीं भी आएंगी तो भी चलेगा, क्योंकि ऐसा मान लिया जाएगा कि वो पूजा में मौजूद हैं।

जब रियल लाइफ में ढोंगी बाबा से मिलीं ईशा
TOI के साथ बातचीत में ईशा गु्प्ता ने बताया, 'मैं धर्म में आस्था रखने वाली महिला हूं। मैं ईश्वर में मानती हूं लेकिन ढोंगियों में नहीं। मैं एक ढोंगी साधु से मिली थी जिसने मुझसे कहा कि आप हमें इतना पैसा दे दीजिए और हम आपके लिए एक पूजा का आयोजन करेंगे। आपको पूजा में आने और अनुष्ठान करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।'

ईशा गुप्ता ने बाबा की बात पर दिया ये रिएक्शन
ईशा गुप्ता ने कहा, 'मतलब ये किस तरह की पूजा है जिसमें मुझे आने की भी जरूरत नहीं है? कमाल की बात ये है कि ऐसे लोग हैं जो सेवा में यकीन रखते हैं, जो आपसे एक रुपया तक नहीं लेते हैं, लेकिन फिर भी वो आपके लिए दुआ करते हैं। तो आप देख रहे हैं, दुनिया में दोनों ही तरह के लोग मौजूद हैं।'

सुपरहिट वेब सीरीज है बॉबी देओल की आश्रम
बता दें कि ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। आश्रम सीजन 3 में बॉबी देओल संग दिए गए सुपर बोल्ड सीन्स के चलते वह चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें कि आश्रम का सीजन 2 और सीजन 1 जबरदस्त हिट रहा है जिसके बाद अब सीजन 3 को भी जनता का बेहिसाब प्यार मिल रहा है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]