Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

फैंस को नहीं मिले पार्ट-2 में इन सवालों के जवाब, कार्तिक आर्यन लाएंगे अगली किश्त





कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 2' ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है। फिल्म अभी तक 171 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है और अभी भी लोग ये फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। लगातार चौथे हफ्ते भी अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी ये फिल्म थिएटर्स में कब्जा जमाए हुए है। जाहिर तौर पर पार्ट 2 को बंपर रिस्पॉन्स मिल रहा लेकिन क्या फिल्म का तीसरा पार्ट आएगा?

फिल्म के इस पार्ट के आधार पर देखा जाए तो 'भूल भुलैया' का पार्ट 3 आने की पूरी संभावना है। हालांकि पार्ट 1 के हिसाब से देखा जाए तो पार्ट 2 की कहानी पूरी तरह अलग है, लेकिन अगर फिल्म का पार्ट 3 लाया जाता है तो उसमें मेकर्स को कुछ ऐसे सवालों के जवाब देने होंगे जो पार्ट 2 में अनसुलझे रह गए। तो चलिए जानते हैं उन सवालों के बारे में।

दरवाजे के पीछे की कहानी
फिल्म के क्लाइमैक्स में अंजूलिका अपनी बहन मंजूलिका को उसी कमरे में ले जाती है जिसमें वह खुद 18 सालों तक बंद रही। इसके बाद चीखने की आवाज आती है लेकिन ये साफ नहीं होता कि दरवाजे के पीछे क्या हुआ? दोनों में से किसने किसकी जान ली? या फिर दोनों ही बच गए? इस सवाल का जवाब फिल्म में नहीं दिया गया है।

क्या अभी भी जिंदा है मंजूलिका?
काला जादू जानने वाली मंजूलिका ने आखिर क्यों खुद को बचाने की जरा भी कोशिश नहीं की? इसके अलावा दरवाजे के पीछे जाने के बाद मंजूलिका की मौत हुई है या नहीं? अगर नहीं, तो अगले पार्ट में यही मंजूलिका वापस आ सकती है। क्योंकि इस मूवी सीरीज में मंजूलिका बहुत ही अहम किरदार है तो मेकर्स को उसकी जरूरत पड़ सकती है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]