Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

इस प्राइवेट बैंक के शेयरों में 17% की गिरावट

 ब्रोकरेज इस स्टाॅक को होल्ड से Buy रेटिंग दी है। फर्म को भरोसा है कंपनी के शेयर का भाव 110 रुपये तक जा सकता है। बता दें, पहले कंपनी का टारगेट प्राइस 140 रुपये प्रति शेयर था।


सोमवार को RBL के शेयर धारकों को तगड़ा झटका लगा है। BSE में सोमवार को शुरुआती कारोबार में कंपनी के शेयर 17% तक नीचे आ गए थे। इस गिरावट के बाद एक शेयर 93 रुपये हो गई थी। कंपनी के शेयरों गिरावट नए एमडी और CEO की नियुक्ति के बाद देखने को मिली है। बता दें, शनिवार को इस प्राइवेट बैंक ने नए सीईओ और एमडी के रूप में सुब्रमण्यम कुमार को तीन साल के लिए नियुक्त किया है।

क्या ब्रोकरेज फर्म की राय?

ब्रोकरेज फर्म Emkay अपने नोट्स में नए सीईओ की नियुक्ति पर लिखते हैं, 'अगर प्रोफाइल पर नजर दौड़ाएं तो वह IOB/DHFL का सफल तरीके के साथ संचालन किए थे। हालांकि उनका सिलेक्शन एक प्राइवेट बैंक के एमडी और सीईओ के लिए होना थोड़ा आश्चर्यजनक है।' बता दें, दिसंबर 2021 में यह बैंक आरबीआई के स्क्रूटनी में आया था। जिसके बाद रेगुलेटर की तरफ से योगेश दलाल को एडिशनल डायरेक्टर अगले दो साल के लिए बनाया गया था।

110 रुपये तक जा सकते हैं कंपनी के शेयर!

ब्रोकरेज को उम्मीद है कि नए सीईओ और एमडी की नियुक्ति के बाद रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) का थोड़ा बेहतर सहयोग मिलेगा। इसके अलावा बैंक भरोसा भी बढ़ेगा। जिससे उसमें स्थिरता आएगी। ब्रोकरेज इस स्टाॅक को होल्ड से Buy रेटिंग दी है। फर्म को भरोसा है कंपनी के शेयर का भाव 110 रुपये तक जा सकता है। बता दें, पहले कंपनी का टारगेट प्राइस 140 रुपये प्रति शेयर था।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]