Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

कमल हासन की फिल्म विक्रम ने अब तोड़ा रजनीकांत का 11 साल पुराना रिकॉर्ड

कमल हासन की मूवी जल्द ही 350 करोड़ क्लब में शामिल होने जा रही है। फिल्म ने ओवरसीज रजनीकांत की फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं। फिल्म से नए रिकॉर्ड बनाने की उम्मीद है।


कमल हासन की फिल्म विक्रम (Vikram) कमाल कर रही है। फिल्म ने 12वें दिन बॉक्स ऑफिस (Box Office Day 12) पर फिल्म की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का ओवरऑल कलेक्शन 335 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गया है। फिल्म कमल हासन की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। कमल हासन भी इसकी सक्सेस पर काफी खुश हैं। फिल्म विक्रम ने यूके में Enthiran के कलेक्शन को क्रॉस कर लिया है। अब यह इस रीजन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म बन चुकी है। मूवी ने 11 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा है। इंट्रेस्टिंग बात है कि फिल्म Enthiran के लिए रजनीकांत की जगह पहली पसंद रजनीकांत नहीं कमल हासन ही थे।

यूएस में टूटा पेट्टा का रिकॉर्ड

वहीं ट्रेड ऐनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, विक्रम ने यूएस में रजनीकांत की फिल्म Petta का रिकॉर्ड 12 दिन में तोड़ दिया है। इसी के साथ फिल्म तमिलनाडु में केजीएफ चैप्टर 2 को पहले ही पीछे कर चुकी है। फिल्म तमिल नाडु में इस साल की बेहतरीन फिल्मों में शामिल हो चुकी है। तेलुगु स्टेट्स में विक्रम ब्लॉक बस्टर है। वहीं केरल में भी बम्पर बिजनस किया है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने यूके में Enthiran के कलेक्शन 11 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा है।

फिल्म की कमाई से लोन चुकाएंगे कमल हासन!

विक्रम के 300 करोड़ कमाने के बाद कमल हासन ने भी खुशी जाहिर की थी। उनका बयान काफी चर्चा में था। इसमें उन्होंने कहा था कि वह अब अपने लोन चुका सकते हैं। फिल्म की बा करें तो विक्रम में जबरदस्त ऐक्सन है। यह ऐक्शन ड्रामा मूवी है। फिल्म में विजय सेतुपति, फाहद फासिल लीड रोल में हैं। सूर्या का स्पेशल कैमियो भी है। फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कनगराज हैं। कमल हासन लोकेश से इम्प्रेस होकर उन्हें कार गिफ्ट कर चुके हैं
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]