Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

MP: पुलिकर्मी ने सर्विस राइफल से काटा तस्‍कर की बर्थडे पार्टी का केक, वीडियो सामने आने के बाद कॉन्स्टेबल फरार


मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के नीमच (Neemuch) में मादक पदार्थों के तस्कर और पुलिस (Madhya Pradesh Police) की साठगांठ का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो तस्कर की बर्थडे पार्टी (drug smugglers Birthday Party) का है जिसमें पुलिसकर्मी भी शामिल हुए हैं.पुलिसकर्मी अपनी सर्विस की 12 बोर की सर्विस राइफल से तस्कर के बर्थडे का केक काटता है और सभी को खिलाता है. जानकारी के मुताबिक, वीडियो 20 जून का बताया जा रहा है, लेकिन यह वीडियो अब जाकर सामने आया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तस्‍कर बाबू सिंधी (Drug Smugglers Babu Sindhi) की बर्थडे पार्टी में सिटी थाने के तत्कालीन टीआई नरेंद्र सिंह तोमर के अलावा कॉन्स्टेबल पंकज कुमावत भी मौजूद थे. वीडियो सामने आने के बाद शनिवार रात बाबू सिंधी के खिलाफ सिटी थाने में केस दर्ज किया गया है.

टीआई, कॉन्‍सटेबल समेत कई पुलिसकर्मी हुए पार्टी में शामिल

जानकारी के मुताबिक, वर्तमान में मादक पदार्थों के तस्करी के मामले में बाबू सिंधी जिले की कनावटी जेल में है. तत्कालीन टीआई नरेंद्र सिंह तोमर और कॉन्स्टेबल पंकज कुमावत के संरक्षण में बाबू सिंधी उसका धंधा फल-फूल रहा था. 20 जून 2021 को उसका बर्थडे था. बताया जाता है कि इसी दिन गिरदोड़ा स्थित बाबू के फॉर्म हाउस पर पार्टी रखी गई थी. इसमें नरेंद्र सिंह तोमर, पंकज कुमावत के अलावा देवास के कुछ जवान भी शामिल हुए थे.

वीडियो सामने आने के बाद बाबू सिंधी के खिलाफ केस दर्ज

करीब 3 महीने बाद ये वीडियो सामने आया है. सिटी थाने के TI करण सिंह शक्तावत ने बताया कि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई है. अफसर के निर्देश पर बाबू सिंधी के खिलाफ आईपीसी की धारा 30 के तहत केस दर्ज किया गया है. मामले में टीआई नरेंद्र सिंह तोमर ने पार्टी में जाने की बात स्वीकार की लेकिन ज्‍यादा कुछ बताने से इनकार कर दिया.

बर्थडे पार्टी का वीडियो सामने आने के बाद कॉन्स्टेबल फरार

कार्रवाई के बाद जांच में कॉन्स्टेबल पंकज कुमावत का नाम सामने आया. एसपी ने 28 अगस्त को उसे यहां से हटाकर देवास में डीआरपी लाइन में ट्रांसफर कर दिया. इसके बाद से वह फरार है. एक अन्य मामले में टीआई ने कोर्ट में गलत जानकारी देने पर उसे भी लाइन अटैच कर दिया गया.

Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]