Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

मई में मर चुकी महिला को PM मोदी के जन्मदिन पर लगाया गया कोरोना का टीका! रिकॉर्ड वैक्सीनेशन के दावे पर उठे सवाल


17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन (PM Modi Birthday) मनाया गया. इस दिन मध्य प्रदेश समेत देशभर में टीकाकरण महाअभियान चलाया गया था. जिसके तहत ढाई करोड़ से ज्यादा डोज लगाने का दावा किया गया. अब एमपी में मृतक लोगों को टीके का डोज लगने का प्रमाण पत्र जारी होने का मामला सामने आया है (Fake Covid Vaccination). जिसके बाद अब इस रिकार्ड वैक्सीनेशन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

दरअसल 17 सितंबर पीएम मोदी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए देशभर में मेगा वैक्सीनेशन अभियान चलाया गया था. खास बात यह रही की इस दिन रिकार्ड वैक्सीनेशन को दावा भी किया गयास लेकिन अब कुछ ऐसे मामले सामने आए हैं, जो इस दावे को गलत साबित कर रहे हैं. सूबे के आगर मालवा जिले में एक मृत महिला को कोरोना का टीका लगने का मैसज उनके परिवार को मिला है, जिसके बाद परिजन चौंक गए

मई में हो चुका महिला का निधन, सितंबर में लगा टीका!

दरअसल आशुतोष शर्मा नाम के एक शख्स बताते हैं कि उनकी मां विद्या शर्मा विद्या शर्मा को 8 मार्च को कोविशिल्ड का पहला डोज लगा था. जून के पहले सप्ताह में दूसरा डोज लगना था, लेकिन एक मई 2021 को ही कोरोना के चलते विद्या शर्मा का निधन हो गया. अब आशुतोष शर्मा को उनके मोबाइल पर मैसेज भेजा गया है कि उनकी मां विद्या शर्मा को 17 सितंबर को नगर पालिका टाउन हाल में कोरोना वायरस टीके का दूसरा डोज लगाया गया. इसको लेकर वेबसाइट पर विद्या शर्मा के नाम सर्टिफिकेट भी जारी किया गया है.

महिला बोली बाकी है अभी टीका लगना, मैसज देखकर हैरान

यह मैसज देख कर आशुतोष सकते में आ गए. जिसके बाद उन्हें वैक्सीनेशन के आंकड़ों में हेराफेरी का शक हुआ. वहीं आगर मालवा से ही ऐसा ही एक और मामला सामने आया जहां एक 26 वर्षीय पिंकी वर्मा को बिना कोरोना टीके की दूसरी डोज लगने का मैसज आया. वहीं पिंकी का कहना है कि अभी उन्हें दूसरा डोज लगना बाकि है, लेकिन 17 सितंबर को अचानक उनको दूसरा डोज लगने का मैसज आया, जिसे देख तक वह हैरान रह गई.

Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]