Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

MP: बीजेपी नेता ने देर रात बरसाए शख्स पर थप्पड़, वीडियो वायरल होने के बाद अब पीड़ित ने खुद किया ‘माननीय’ का बचाव


मध्य प्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) जिले के पिछोर (Pichhore) इलाके में देर रात एक पेट्रोल पंप पर एक बीजेपी नेता विफर गए. किसी बात को लेकर नेता जी इतने नाराज हो गए कि उन्होंने पेट्रोल पंप पर एक व्यक्ति को थप्पड़ बरसा दिए. नेता जी के अचानक बिगड़े स्वभाव का सीसीटीवी वीडियो अब वायरल हो गया (BJP Leader Viral Video). वहीं इस मामले में एक दिलचस्प मोड़ तब आया जब पीड़ित का एक और वीडियो सामने आया और उसने बीजेपी नेता का पक्ष लिया.

जिन बीजेपी नेता का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, इनका नाम प्रीतम लोधी (Pritam Lodhi) है. प्रीतम लोधी का नाम शिवपुरी के बड़े बीजेपी नेताओं में जोड़ा जाता है क्यों कि प्रीतम लोधी अब तक शिवपुरी जिले की पिछोर विधान सभा से दो बार बीजेपी की ओर से चुनाव लड़े चुके हैं. मध्यप्रदेश में बीजेपी 6 बार से पिछोर विधानसभा (Pichhore Assembly Seat) में कांग्रेस से विधायक केपी सिंह कक्काजु (MLA KP Singh Kakkaju)  का अभेद किला तोड़ने में नाकाम रही है.

पेट्रोल पंप पर शख्स की पिटाई से चलते आए लोधी सुर्खियों में

अब बीजेपी नेता प्रीतम सिंह लोधी फिर एक बार वायरल वीडियो के चलते सुर्खियों में आ गए है. पेट्रोल पंप पर उनके द्वारा एक व्यक्ति के साथ मारपीट की गई, जिसका सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है. वहीं जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, इसकी खनक राजनीति में हलचल बनी गई.

बीच-बचाव में उठाया था BJP नेता ने हाथ

इसके बाद अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. यह वीडियो उस व्यक्ति का बताया जा रहा जिसने देर रात बीजेपी नेता से मार खाई थी. इसके बावजूद अब उक्त वीडियो में व्यक्ति कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि मेरा विवाद किसी ओर से था जिसके बीच बचाव में भाजपा नेता ने उस पर हाथ उठा दिया.

Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]