Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स से हारते ही अनचाही और शर्मनाक लिस्ट में शामिल हुई सनराइजर्स हैदराबाद


आईपीएल 2021 के 33वें मुकाबले में ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से पीट दिया। हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 135 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे दिल्ली ने टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के शानदार खेल के दम पर 18 ओवर में ही हासिल कर दिया। इस हार के साथ ही हैदराबाद के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड जुड़ गया है। टीम ने अब तक आठ मैच खेले हैं और यह उसकी इस सीजन में सातवीं हार है, जिससे वह एक सीजन में आठ में से सात मैच हारने वाली पांचवीं टीम बन गई है।

हैदराबाद से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स, पंजाब किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ ऐसा हो चुका है। हैदराबाद के खिलाफ इस बड़ी जीत के साथ ही दिल्ली एक बार फिर प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। टीम के इस समय सर्वाधिक 14 प्वॉइंट्स हैं। प्वॉइंट्स ही नहीं बल्कि दिल्ली का नेट रनरेट भी प्लस में है। दिल्ली के बाद इस लिस्ट में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पांच बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस का नंबर आता है।

हैदराबाद की बात करें तो इस हार से उसके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें लगभग खत्म हो गई हैं। हैदराबाद के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के भी कम प्वॉइंट्स है और दोनों टीमें छठे और सातवें नंबर पर चल रही हैं। पंजाब को एक दिन पहले ही राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ करीबी मुकाबले में दो रन से हार का सामना करना पड़ा था। टीम ने यहां मैच जीत की स्थिति में होने के बाद गंवाया। 

Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]