Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

IPL 2021 के दूसरे फेज में इन 4 बल्लेबाजों की बैटिंग देखना चाहेंगे वीरेंद्र सहवाग, इस खिलाड़ी को बताया फेवरेट


भारतीय टीम के पूर्व धुआंधार बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने उन चार बल्लेबाजों के नाम बताए हैं, जिनके खेल पर आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में सबसे ज्यादा निगाहें होंगी। सहवाग ने कहा कि वे मुंबई इंडियंस के ईशान किशन, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के देवदत्त पडीक्कल, पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल और राजस्थान रॉयल्स के संजू सैमसन की बैटिंग को देखना सबसे ज्यादा पसंद करेंगे। सहवाग ने इन चारों में से किसी एक को चुनने के सवाल पर पहले किशन को चुना, लेकिन बाद में उन्होंने पडीक्कल का नाम लिया।

पीटीआई से बात करते हुए सहवाग ने कहा, 'मेरी पहली पसंद ईशान किशन होंगे और उनके बाद पडीक्कल, केएल राहुल और सैमसन का नाम होगा। मुझे पडीक्कल को बैटिंग करते देखना पसंद है और अगर इन चारों में से किसी एक को चुनना पड़े तो यहां पडीक्कल का ही नाम लूंगा।' बता दें कि सहवाग आईपीएल में पंजाब किंग्स के मेंटोर की भूमिका निभा चुके हैं। उन्होंने कहा, 'अगर पडीक्कल आरसीबी की तरफ से आईपीएल 2021 के बचे हुए 7-8 मैचों में अच्छा प्रदर्शन बरकरार रखते हैं तो इस बात की संभावना ज्यादा है कि उनका नाम टी-20 वर्ल्ड के लिए भारतीय टी-20 टीम में शामिल किया जाए।'

बता दें कि पडीक्कल ने दुबई में हुए आईपीएल 2020 में अपने आईपीएल करियर का आगाज किया था। यहां उन्होंने विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की तरफ से शानदार प्रदर्शन करते हुए 15 मैचों में 473 रन बटोरे थे। इसके बाद उन्होंने अपना यह शानदार प्रदर्शन घरेलू क्रिकेट में भी बरकरार रखा और यहां भी बल्ले से झंडे गाड़ते हुए पहली बार नेशनल टीम में जगह बनाई।

उन्हें श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए टीम में जगह मिली थी। हालांकि पडीक्कल श्रीलंका में बल्लेबाजों के लिए मुश्किल विकेट पर ज्यादा रन नहीं बना सके, जिसके बाद उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिल सकी। लेकिन इसके बावजूद सहवाग को ऐसा लगता है कि पडीक्कल आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर टी-20 टीम में जगह बना सकते हैं।  

Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]