Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

अमित शाह ने कर दी इस नेता की तारीफ तो उड़ी CM शिवराज की नींद, बुलाई कई बैठकें


हाल ही में उत्तराखंड, कर्नाटक और गुजरात जैसे बीजेपी शासित राज्यों में मुख्यमंत्री बदले गए हैं. जिससे एक बात साफ है कि बीजेपी अब ठीक से काम न करने वालों के खिलाफ एक्शन लेने में देरी नहीं कर रही है. वहीं मध्य प्रदेश में हाल ही में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) द्वारा मुख्यमंत्री (Madhya Pradesh CM) शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) की मौजूदगी में बीजेपी सांसद राकेश सिंह (MP Rakesh Singh) की तारीफ ने सीएम पर दबाव और बढ़ा दिया है. जिसके बाद चौहान ने बैठकों को दौर बढ़ा दिया है.

दरअसल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को जबलपुर (Jabalpur) में गोंडवाना साम्राज्य के अमर शहीद शंकर शाह और रघुनाथ शाह के बलिदान दिवस (Balidan Diwas) पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम के दौरान शाह ने पूर्व बीजेपी चीफ और सांसद राकेश सिंह की तारीफ की. बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान शाह ने राकेश सिंह की तारीफ करते हुए कहा था कि जिनके निमंत्रण पर मैं यहां आया हूं और जो सही मायने में नेतृत्व कर रहे हैं, हमारे राकेश सिंह जी हैं.

अपनी छवि चमकाने में जुटे शिवराज!

इसके एक दिन बाद ही शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल मंगुभाई पटेल से मुलाकात की थी. इस मुलाकात को कांग्रेस नेताओं ने ‘असामान्य’ तक बता दिया. वहीं सीएम ने इसे काम के सिलसिले की मुलाकात बताया. वहीं खबरों के मुताबिक, शाह द्वारा राकेश सिंह की तारीफ के बाद सीएम शिवराज पर दबाव बढ़ गया है. इस वजह से चौहान अपनी छवि चमकाने में जुट गए हैं.

सोमवार को भी की सीएम ने अधिकारियों के साथ बैठक

खबरों के मुताबिक इसके लिए चौहान कई बैठकें भी कर रहे हैं. सोमवार को शिवराज ने भारतीय पुलिस सेवा और भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के साथ मुलाकात की. यहां शिवराज ने कहा, ‘मैं अधिकारियों को उनके काम के आधार पर आकूंगा. हमें भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति अपनानी होगी. राज्य को गुड गवर्नेंस का मॉडल बनाना चाहिए और अपनी ड्यूटी न निभा पाने वाले हर अधिकारी को सजा दी जाएगी.

Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]