Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

कोर्ट के बाहर घरवालों ने कर दी प्रेमी जोड़े की पिटाई, शादी करने के लिए अदालत पहुंचा था कपल


मध्य प्रदेश के सागर (madhya pradesh sagar) में परिवार के लोगों ने कोर्ट (sagar court) में प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई की. मंगलवार को शादी करने आए प्रेमी जोड़े के पीछे-पीछे लड़की के घरवाले भी कोर्ट आ गए थे. यहां पहुंचकर उन्होंने लड़का-लड़की की जबरदस्त तरीके से पिटाई की. बीच बचाव में जब वहां मौजूद वकील आए तो लड़की का भाई वकीलों से भी भिड़ गया. इसके बाद वकीलों ने उसकी खूब पिटाई कर दी. कोर्ट माहौल काफी गहमा-गहमी का हो गया था. जिसके बाद पुलिस ने आकर पूरा मामला शांत कराया.

दरअसल मकरोनिया थानाक्षेत्र की युवती मंगलवार को प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज करने के लिए कोर्ट पहुंची थी. मामले की भनक लगते ही युवती के परिवार वाले भी कोर्ट पहुंच गए. कोर्ट परिसर के सामने परिवारवालों ने युवती और उसके प्रेमी से मारपीट शुरू कर दी. इसी दौरान युवती का भाई परिसर में मौजूद वकीलों से उलझ गया. इसके बाद वकीलों ने युवक की धुनाई कर दी.

प्रेमी जोड़ा मंदिर में कर चुका है शादी

युवती अपने प्रेमी के अलावा किसी और से शादी करने को राजी नहीं थी, लेकिन परिवार के लोग लड़की की मर्जी के बिना उसकी शादी कहीं और करना चाहते थे. जिसके बाद लड़की ने भागकर मंदिर में शादी कर ली थी और अब कोर्ट मैरिज करने आए थे, लेकिन यहां पहुंचते ही परिवारवालों ने लड़की से मारपीट शुरू कर दी. वहीं, युवती के प्रेमी का कहना है कि लड़की के परिवार वाले गलत आरोप लगा रहे हैं कि वो जबरदस्ती उनकी बेटी को भगाकर लाया है.

लड़की के खिलाफ है गुमशुदगी की रिपोर्ट

महिला थाना प्रभारी संगीता सिंह ने बताया कि युवती घर से गायब थी. गुमशुदगी रिपोर्ट मकरोनिया थाने में दर्ज है. आज वह कोर्ट में शादी करने के लिए पहुंची थी, जहां विवाद की स्थिति बनी. दोनों को थाने लाए हैं. बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

प्रेमी जोड़े के गले में टायर डालकर घुमाया गया

मध्यप्रदेश के धार जिले में प्रेमी युगल को कथित तौर पर घर से भागने की सजा के रूप में गांव वालों ने ना केवल जोड़े की खूब पिटाई की बल्कि उनके गले में टायर डालकर पूरे गांव में भी घुमाया. जिसके बाद पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ इस मामले में केस दर्ज कर तीन को गिरफ्तार कर लिया है.

Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]