Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

फिर अपने अलग अंदाज के कारण चर्चा में आए मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, इस बार किसान के पैर पर रख दिया सिर, जानें क्यों


मध्य प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने अगल अंदाज के लिए फेमस हैं. अब उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसके कारण वह वायरल हो गए हैं. उन्होंने विभाग के कर्मचारी के घूस लेने की शिकायत के बाद किसान के पैरों पर सर रखकर माफी मांगी और दोषी कर्मचारी के खिलाफ विभागीय व पुलिस कार्रवाई का निर्देश दिया है.

सोमवार को प्रद्युम्न सिंह तोमर निवाड़ी के देवेंद्र पुरा सब स्टेशन के लोकार्पण के लिए पहुंचे थे. सीएम भी इस कार्यक्रम में वर्चुअल माध्यम से जुड़े थे. इससे पहले तोमर स्थानीय लोगों से बात कर रहे थे. तभी एक बुजुर्ग किसान अपनी फरियाद लेकर उनके पास पहुंचे. उन्होंने आरोप लगाया कि एक विद्युत अधिकारी ने उनसे ट्रांसफॉर्मर रखने के नाम पर 10 हजार रुपये लिए. बुजुर्ग की बात को सुनने के बाद मंत्री ने आश्वासन दिया कि दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कर्मचारी की तरफ से मैं सर रख कर माफी मांगता हूं.

क्या थी शिकायत

किसान का कहना था कि दो साल पहले उनकी लाइन का ट्रांसफार्मर जल गया था. इसे बदलने के लिए उनसे 10 हजार रुपए लिए गए. ऊर्जा मंत्री ने किसान का पैर छुआ और वहां खड़े अधिकारियों को कार्रवाई का निर्देश दिया. बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वर्चुअल माध्यम से प्रदेश के 16 पावर हाउस का लोकार्पण और 13 उपकेंद्रों का भूमि पूजन किया.

मंत्री का अलग रहा है अंदाज

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. ग्वालियर में हाल ही में गंदगी देख वह भड़क गए. इसके बाद वह फावड़ा लेकर नाला साफ करने में जुट गए थे. दरअसल जनता से मिलने पहुंचे तोमर जब किशनबाग पहुंचे तो लोगों ने नाला साफ न होने से जलभराव की समस्या के बारे में बताया. रामाजी के पुरा में भी इसी तरह की शिकायत सुनने को मिली, जिसके बाद ऊर्जा मंत्री ने संबंधित अधिकारियों से पूछा कि क्या जब मैं आऊं तभी काम होगा? इसके बाद मंत्री ने एक फावड़ा मंगाया और खुद ही साफ करने लगे.

Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]