Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

श्वेता तिवारी की अचानक बिगड़ी तबीयत... अस्पताल में भर्ती, जांच में सामने आया कारण!


टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं। वो बीते दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आई थीं। वहीं, इस बीच एक्ट्रेस की सेहत को लेकर चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की तबीयत अचानक बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। जिसके बाद जांच में सामने आया है कि उनकी सेहत बिगड़ने के पीछे कारण आखिर क्या है। श्वेता तिवारी को लेकर इस खबर के सामने आने के बाद फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

टीम की प्रतिक्रिया आई सामने
श्वेता तिवारी को लेकर सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद जांच में पाया गया कि उन्हें कमजोरी और लो ब्लड प्रेशर की परेशानी हो रही थी। जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, अभी तक इस मामले पर एक्ट्रेस की ओर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। ऐसे में इन खबरों की पुष्टि नहीं हो सकी है। इंडियन एक्सप्रेस की मानें तो एक्ट्रेस की टीम के मुताबिक श्वेता को मौसम में बदलाव और लगातार ट्रैवल के बीच रेस्ट करने का वक्त नहीं मिल पाया है। उम्मीद है कि वो जल्द ही ठीक होकर घर लौटेंगी।

काफी बिजी रहीं एक्ट्रेस
बता दें कि श्वेता तिवारी बीते दिनों स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आई थीं। इस शो पर उन्होंने कई खतरनाक स्टंट करते हुए फैंस को चौंकाया। इसके अलावा श्वेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियों में रही हैं। उनके पति अभिनव कोहली ने बेटे से पिता को दूर करने और उसे अकेला छोड़ने का आरोप लगाया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने भी इस मामले पर सफाई दी थी।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]