Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

शख्स के अंतिम संस्कार के लिए सास-बहू में झगड़ा! मां हिंदू तरीके से आखिरी क्रिया करना चाहती है, पत्नी दफनाने पर अड़ी


कहते हैं इंसान के मरने के बाद सारे झगड़े और फसाद उसी के साथ दफन हो जाते हैं, लेकिन इंदौर (indore) के एक मामले में इसका उल्टा ही हो रहा है. दरअसल यहां एक युवक हिंदू से मुस्लिम बन गया था. अब उस युवक की मौत हो गई है. मौत के बाद उसकी लाश के लिए मां और पत्नी में झगड़ा हो गया है. युवक की मां-बहन हिंदू रीति रिवाज से अंतिम क्रिया करना चाहती हैं, लेकिन उसकी पत्नी और बेटी सुपुर्द-ए-खाक करने की बात पर अड़ी हुई हैं.

ऐसे में एमवाय अस्पताल पहुंची पुलिस भी परेशाानी में हैं. इस समस्या का कोई हल पुलिस को भी अभी तक नजर नहीं आया है. अभी तक कोई भी निर्णय नहीं हो पाने पर अस्पताल में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

पति की मौत के बाद बेटी और पत्नी पहुंचे अस्पताल

मामला प्रकाश उर्फ सलीम (40) निवासी शांतिनगर का रहने वाला है. संदिग्ध हालत में प्रकाश की राऊ इलाके में मौत हो गई थी. रात में प्रकाश के शव को यहां रखवा दिया गया. सुबह प्रकाश उर्फ सलीम की पत्नी हारून बी और उसकी बेटी रानी बी अस्पताल पहुंचे ओर पोस्टमॉर्टम शुरू कराया. जब इस बात की जानकारी प्रकाश की मां सोरम बाई और बहन गीता को लगी तो वह शव को ले जाने की बात करने लगे और हिंदू रीति रिवाज से उसके अंतिम संस्कार की बात कही.

निकाह नहीं किया था, दोनों के बीच थे प्रेम संबंध

प्रकाश की मां ने बताया कि बेटा ट्रक चलाता था. उसकी पत्नी 15 साल पहले उसे छोड़कर चली गई थी. इसके बाद वह हारून बी के साथ रहने लगा. हारून से प्रकाश ने निकाह नहीं किया, लेकिन वह उसके साथ रह रहा था. मां ने आरोप लगाया कि प्रकाश को हारून बी के परिवार के लोगों ने बेटा बनाकर रखा था. जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए.

बेटी ने कहा मां से शादी करने के बाद बदला पिता ने धर्म

बेटी रानी बी ने आरोप लगाया कि साढ़े नौ बजे पिता का कॉल आया और तबीयत खराब होने की बात कही थी. जिसके बाद उनकी मौत हो गई. वह मेरे पिता है जिनका नाम सलीम खान है. वह पहले सोरम बाई के बेटे थे, लेकिन मां से शादी के बाद धर्म परिवर्तन कर लिया था.

Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]