Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

गर्लफ्रेंड के घर के बाहर झुलसी हुई हालत में मिले युवक की मौत, बयान के बाद हिरासत में लिया गया लड़की का परिवार


मध्य प्रदेश के सागर (Sagar Crime News)  में दिल दहलादेने वाली घटना सामने आई है. नरयावली थाना इलाके के सेमरा लहरिया में एक लड़का और लड़की के झुलसी हुई हालत में मिलने से हड़कंप मच गया. यह मामला लव-अफेयर (Love-Affair)  का बताया जा रहा है. कथित गर्लफ्रेंड के घर के बाहर झुलसी हुई हालत में मिलने के बाद राहुल यादव को इलाज के लिए तुरंत सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्जी कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान ही उसने दम तोड़ (Burn Boy Dead) दिया.

वहीं लड़की का इलाज बीएमसी में अब भी चल रहा है. मृतक राहुल का परिवार लड़की के पिता पर उसे मारने का आरोप लगा रहा है. पीड़ित परिवार का कहना है कि लड़की के पिता विष्णु शर्मा ने उनके बेटे पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. वहीं पुलिस )MP Police) इस मामले की जांच कर रही है. हालांकि राहुल के दम तोड़ने से पहले पुलिस ने उसका बयान दर्ज कर लिया था.

गर्लफ्रेंड के पिता पर झुलसाने का आरोप

वहीं एएसपी विक्रम सिंह कुशवाहा, सीएसपी रविंद्र मिश्रा सहित नरयावली और गोपालगंज थाना पुलिस लड़की का बयान दर्ज करने के लिए बीएमसी पहुंची. एएसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि राहुल यादव गुरुवार रात करीब डेढ़ बजे झुलसी हुई हालत में विष्णु शर्मा के घर के पास पाया गया था. उसकी हालत काफी गंभीर थी. जिसके बाद उसके परिवार ने तुरंत उसे इलाज के लिए बीएमसी में भर्ती कराया था. लेकिन आज सुबह उसकी मौत हो गई.

पुलिस हिरासत में लड़की का परिवार

खबर के मुताबिक राहुल अपनी कथित गर्लफ्रेंड से मिलने उसेक घर पर गया था. जिसके बाद उसके साथ यह घचना हो गई. पीड़ित परिवार ने लड़की के पिता पर उसकी मौत का आरोप लगाया है. वहीं पुलि ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने पीड़ित लड़की के बयान भी दर्ज कर लिए हैं. दोनों के बयान के आधार पर लड़की के घरवालों को हिरासत में ले लिया गया है. आगे की जांच की जा रही है.

Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]