Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

त्योहारी सीजन में होम लोन पर आया एक और ऑफर, 31 अक्टूबर तक मौका


घर खरीदने के लिए होम लोन लेने की सोच रहे हैं तो त्योहारी सीजन सही समय हो सकता है। दरअसल, त्योहारी सीजन में देश के निजी और सरकारी बैंकों ने होम लोन पर कई नए ऑफर्स लॉन्च किए हैं। ग्राहकों के लिए ऐसा ही एक ऑफर भारत की प्रमुख हाउसिंग फाइनेंस कंपनी हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉरपोरेशन (एचडीएफसी) ने लॉन्च किया है।

क्या है ऑफर: एचडीएफसी के इस स्पेशल ऑफर के तहत, ग्राहक अब 6.70 फीसदी की शुरुआती ब्याज दर पर भी होम लोन ले सकते हैं। यह ऑफर सभी नए ऋण आवेदनों पर लागू होगा, चाहे लोन की राशि या रोजगार की कैटेगरी कुछ भी हो। शुरुआती ब्याज दर काफी हद तक लोन लेने वाले ग्राहक के क्रेडिट स्कोर पर निर्भर करेगा। क्रेडिट स्कोर जितना बढ़िया होगा, ब्याज की दर भी उतनी बेहतर होगी। ये ऑफर 31 अक्टूबर 2021 तक वैध है। आपको बता दें कि एचडीएफसी की वेबसाइट के मुताबिक वर्तमान में होम लोन पर शुरुआती ब्याज की दर 6.75 फीसदी है।

कई बैंक दे रहे ऑफर: देश में कई बैंकों ने त्योहारी सीजन की शुरुआत के साथ अपने होम लोन की ब्याज दरों में कटौती की है ताकि आवास को और अधिक किफायती बनाया जा सके। पिछले हफ्ते, भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई), पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी), बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी), और कोटक महिंद्रा बैंक ने होम लोन पर अलग-अलग तरह के कई ऑफर के ऐलान किए थे।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]