Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

आकाशीय बिजली एक परिवार पर कहर बनकर टूटी, बाप-बेटी समेत 3 की हुई मौत; 6 हुए घायल


मध्य प्रदेश के जबलपुर (madhya pradesh, jabalpur) के चरगवां में सोमवार को आकाशीय बिजली एक परिवार पर कहर बनकर टूटी. शाम को इलाके में बिजली गिरने से पिता-बेटी सहित तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि 6 लोग बुरी तरह झुलस गए. घायलों को फौरन अस्पताल ले जाया गया. जहां सभी घायलों की हालत अब पहले से बेहतर बताई जा रही है. जिस दौरान बिजली गिरी उस समय सभी लोग खेत में काम कर रहे थे, तभी बारिश शुरू हो गई और आसमान में कड़की बिजली उनके ऊपर गिर गई.

चरगवां थाना प्रभारी विनोद पाठक ने बताया कि जमुनिया गांव में ये हादसा हुआ है. गांव के रामजी यादव उनकी 19 साल की बेटी माया और भतीजा साहिल यादव कई अन्य लोगों के साथ खेत में काम कर रहे थे. तभी शाम 5 से 6 बजे के बीच में अचानक बारिश शुरू हो गई. बारिश से बचने के लिए सभी खेत में ही बने कमरे में जाकर बैठ गए

बाप-बेटी खड़े थे खिड़की के पास

सभी लोग खेत में बने कमरे में बैठे थे,वहीं रामजी, उनकी बेटी माया और भतीजा सोहेल कमरे में खिड़की के पास खड़े थे. तभी आकाशीय बिजली गिरी और तीनों झुलस गए. वहीं कमरे में मौजूद बाकी सभी लोग बेहोश हो गए थे.

अस्पताल पहुंचने से पहले तीनों की हुई मौत

परिजनों को जैसी घटना का पता चला तो परिवार के लोग घायलों परिजनों को अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. आकाशीय बिजली की चपेट में गांव के पांच-छह अन्य लोगों के भी आने की बात कही जा रही है. हालांकि सभी खतरे से बाहर हैं. हादसे की खबर मिलते ही बरगी सीएसपी ट्रेनी आईपीएस प्रियंका शुक्ला भी मौके पर पहुंच गई थी.

ये लोग हो गए थे बेहोश

बिजली गिरने के बाद कमरे में मौजूद गांव के बाबूलाल झारिया, उनकी पत्नी चंदाबाई झारिया, मिठाईलाल झारिया, रम्मू यादव, उनकी पत्नी संध्या यादव बेहोश हो गए थे. हालांकि अब सभी ठीक हैं. बता दें कि यादव परिवार अपने खेत में उड़द तोड़ने गया था. जबकि झारिया परिवार दूसरे के खेत में मजदूरी पर उड़द तोड़ने गए थे.

Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]